"मैं कोहली, जडेजा और पंत को टी20 टीम में नहीं देखता", पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान का बड़ा बयान

सबकी निगाहें विराट कोहली पर टिकी हैं। अगर विराट को टीम में जगह मिलती है तो दीपक हूडा या ईशान किशन में किसी एक को बाहर बैठना होगा। कप्तान रोहित शर्मा जीत की लय में चल रही टीम में कोई बदलाव करते हैं या नहीं, इस पर भी निगाहें रहेंगी।

By शिवेंद्र राय | Published: July 8, 2022 02:32 PM2022-07-08T14:32:29+5:302022-07-08T14:35:02+5:30

No Virat Kohli, Pant or Jadeja in zaheer khan team for 2nd t20 | "मैं कोहली, जडेजा और पंत को टी20 टीम में नहीं देखता", पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान का बड़ा बयान

विराट कोहली और ऋषभ पंत (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlights9 जुलाई को खेला जाएगा दूसरा टी20कोहली-पंत सहित सीनीयरों की होगी वापसीअंतिम एकादश पर होगी सबकी नजर

एजबेस्टन: भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है। 7 जुलाई को खेले गए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में नियमित कप्तान रोहित शर्मा ने वापसी की लेकिन विराट कोहली सहित कई सीनीयर खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। 

अब 9 जुलाई को खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच के लिए कोहली, पंत, जडेजा, श्रेयस और बुमराह चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान नहीं लगता कि विराट और पंत जैसे खिलाड़ियों को टीम में जगह मिलेगी।

क्रिकबज से बात करते हुए जहीर खान ने कहा कि, "" यह पता लगाना कठिन है कि चयन के मामले में वे किस दिशा में जाने वाले हैं। आपने भारत को श्रृंखला का पहला मैच जीतते देखा है और फिर बाकी श्रृंखला के लिए कोई बदलाव नहीं किया गया है। मुझे नहीं लगता वे कोई भी बदलाव करेंगे। अगर एक भी बदलाव होता है, तो हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि यह क्या होगा।"

जहीर ने आगे कहा, "मुझे बदलाव की संभावना नहीं दिख रही है और आप लय खोना नहीं चाहते हैं। चूंकि अर्शदीप दूसरे टी 20 के लिए नहीं हैं तो जसप्रीत बुमराह उनकी जगह लेंगे।"

बता दें कि सीनीयर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में युवाओं ने शानदार प्रदर्शन किया था। कोहली की गैरमौजूदगी में दीपक हूडा ने नंबर तीन पर बल्लेबाजी की और अपना दम दिखाया। अब देखना होगा कि विराट के लौटने के बाद टीम में उनकी जगह बनती है या रोहित शर्मा पिछली टीम के साथ ही मैदान में उतरने का फैसला करते हैं।

विराट ने पिछले तीन साल से एक भी शतक नहीं लगाया है। अक्टूबर में टी20 विश्वकप भी होने वाला है और खराब फार्म में चल रहे कोहली की जगह टीम में पक्की नहीं मानी जा रही। हालांकि विराट को टीम मैनेजमेंट का पूरा समर्थन है और कोच-कप्तान दोनो का मानना है कि ये दिग्गज खिलाड़ी जल्द ही वापसी करेगा।

Open in app