Ind vs Pak: भारत-पाकिस्तान मैच में एक-दूसरे पर चीखने लगे जीवा और ऋषभ पंत, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एमएस धोनी की बेटी जीवा और ऋषभ पंत एक-दूसरे पर चीखते दिख रहे हैं।

By सुमित राय | Published: June 17, 2019 11:33 AM

Open in App
ठळक मुद्देऋषभ पंत और जीवा धोनी का यह वीडियो भारत-पाकिस्तान मैच दौरान का है।वीडियो में जीवा और ऋषभ पंत एक-दूसरे पर चीखते दिख रहे हैं।मैच के दौरान जीवा और ऋषभ पंत मस्ती करते दिखाई दिए।

भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 22वें मुकाबले में पाकिस्तान को 89 रनों से हराकर वर्ल्ड कप में लगातार सातवीं जीत दर्ज की। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए इस मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एमएस धोनी की बेटी जीवा और ऋषभ पंत एक-दूसरे पर चीखते दिख रहे हैं।

दरअसल, मैच के दौरान जीवा और ऋषभ पंत मस्ती करते दिखाई दिए। पहले ऋषभ ने जीवा को चिढ़ाया, फिर दोनों ने चीखना शुरू कर दिया और फिर कुछ ही देर में चिल्‍लाने का कॉम्‍प्‍टीशन भी शुरू हो गया। ऋषभ पंत ने यह वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर खुद को और कैप्शन में लिखा 'पार्टनर्स इन क्राइम'।

वहीं भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान जीवा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो काफी क्यूट लग रही हैं।

इससे पहले भी ऋषभ पंत और जीवा धोनी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। आईपीएल के दौरान एक वीडियो में जीवा ऋषभ पंत को जीवा हिंदी वर्णमाला का अ, आ, इ, ई... सिखाने की कोशिश कर रही थीं।

बता दें कि ऋषभ पंत को टीम इंडिया के चोटिल खिलाड़ी शिखर धवन की जगह कवर खिलाड़ी के तौर पर इंग्लैंड बुलाया गया है। हालांकि अभी तक वो भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपऋषभ पंतजीवाभारत vs पाकिस्तान

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या