SRH vs CSK Highlights: ‘इंपैक्ट सब्सीट्यूट’ चौधरी की जमकर धुनाई, एक ओवर में 27 रन लुटाए, कोच फ्लेमिंग ने कहा- नए नायकों पर बाजी लगाएंगे, हार से असर नहीं

SRH vs CSK Highlights: पहली बार खेल रहे मुकेश को ‘इंपैक्ट सब्सीट्यूट’ के रूप में उतारा गया लेकिन उन्होंने एक ओवर में 27 रन लुटाए।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 6, 2024 11:42 AM2024-04-06T11:42:10+5:302024-04-06T11:43:39+5:30

SRH vs CSK Highlights Impact substitute Mukesh Chaudhary thrashed gave 27 runs one over coach Stephen Fleming said will bet new heroes defeat will not affect | SRH vs CSK Highlights: ‘इंपैक्ट सब्सीट्यूट’ चौधरी की जमकर धुनाई, एक ओवर में 27 रन लुटाए, कोच फ्लेमिंग ने कहा- नए नायकों पर बाजी लगाएंगे, हार से असर नहीं

file photo

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल के वर्तमान सत्र में दूसरा सबसे महंगा ओवर है।सनराइजर्स से छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। नए नायकों की तलाश में अपने खिलाड़ियों का समर्थन जारी रखेगी।

SRH vs CSK Highlights: तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी के सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल मैच में खराब प्रदर्शन के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम नए नायकों की तलाश में अपने खिलाड़ियों का समर्थन जारी रखेगी। चेन्नई को शुक्रवार को खेले गए मैच में सनराइजर्स से छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह इस सत्र में उसकी दूसरी हार है। इस सत्र में पहली बार खेल रहे मुकेश को ‘इंपैक्ट सब्सीट्यूट’ के रूप में उतारा गया लेकिन उन्होंने एक ओवर में 27 रन लुटाए। यह आईपीएल के वर्तमान सत्र में दूसरा सबसे महंगा ओवर है।

फ्लेमिंग ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा,‘‘आज हमें मुकेश चौधरी को उतारने का मौका मिला। कुछ समय पहले उसने अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन आज उसका दिन नहीं था। लेकिन यह आईपीएल का हिस्सा है।’’ उन्होंने कहा,‘‘ यह खिलाड़ियों के प्रबंधन से जुड़ा है और जब आप अपनी मारक क्षमता में खुद को कमतर पाते हैं तो फिर यह नए नायकों के तलाश से जुड़ जाता है।

आज ऐसा नहीं हुआ लेकिन हम जिन खिलाड़ियों को आजमा रहे हैं उन पर हमें भरोसा है तथा उन्होंने अच्छा अभ्यास किया है और अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभा रहे हैं। ’’ चेन्नई को इस मैच में तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान की सेवाएं नहीं मिल सकी जो टी20 विश्व कप के लिए अपना वीजा लगाने के लिए बांग्लादेश गए हैं।

फ्लेमिंग से पूछा गया कि क्या चेन्नई को रहमान की कमी खली, उन्होंने कहा, ‘‘इसमें कोई संदेह नहीं, यह आईपीएल का हिस्सा है। वह यहां नहीं था तो हम उसका उपयोग नहीं कर सकते थे। आईपीएल में खिलाड़ियों का चोटिल होना और किसी कारण से खिलाड़ी की सेवाएं नहीं मिलना प्रक्रिया का हिस्सा है।’’ 

Open in app