युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनश्री के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, हुई वायरल

Yuzvendra Chahal, Dhanashree Verma: 8 अगस्त को अपनी सगाई का ऐलान करने वाले स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 14, 2020 8:45 AM

Open in App

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

इस तस्वीर में ये कपल मुस्कुराते हुए नजर आ रहा है और चहल हाथ से हार्ट शेप बनाते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में चहल ने कैमरे और गुलाब की इमोजी के साख लिखा है, 'हम इस प्यार को तस्वीर में बनाते हैं।'  

फैंस ने चहल और धनश्री की इस तस्वीर पर जमकर कमेंट किए हैं, जिन्होंने शनिवार को रोका सेरेमनी की कई तस्वीरों के साथ अपनी सगाई का ऐलान किया था।

चहल ने 8 अगस्त को किया था धनश्री से सगाई का ऐलान

चहल और धनश्री की इस तस्वीर पर फैंस और कई सिलेब्रिटीज ने कमेंट किया। पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी प्रिंस नरुला ने हार्ट इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी, ऐसा ही कई अन्य ऐक्टर्स और मॉडल्स ने भी किया। 

चहल ने पिछले शनिवार (8 अगस्त) को धनश्री के साथ अपनी सगाई का ऐलान किया था, जो पेशे से एक डॉक्टर, यूट्यूबर और कोरियाग्राफर हैं। चहल को उनकी टीम के कई साथी खिलाड़ियों ने बधाई दी थी, जिनमें विराट कोहली और रोहित शर्मा प्रमुख हैं।

युजवेंद्र चहल ने भारत के लिए अब तक 52 वनडे और 42 टी20 मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने क्रमश: 91 और 55 विकेट लिए थे। अब ये स्पिनर आईपीएल सीजन-13 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेलता नजर आएगा, जो 19 सितंबर से शुरू होगा। 

टॅग्स :युजवेंद्र चहलभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या