करोड़ों की कमाई करने वाले युजवेंद्र चहल ने दान में दिए 95 हजार तो फूटा फैंस का गुस्सा, कहा- इससे अच्छा तो नहीं देते...

Yuzvendra chahal troll On Social Media: भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

By अमित कुमार | Published: May 09, 2021 8:22 PM

Open in App
ठळक मुद्देकोरोना की दूसरी लहर ने इस समय पूरी देश की चिंताएं बढ़ा रखी है।ऐसे समय में हर कोई एक-दूसरे की मदद करने में जुटा हुआ है।कोरोना से लड़ने के लिए युजवेंद्र चहल ने कुछ पैसे डोनेट किए हैं।

Yuzvendra chahal troll On Social Media: टॉप क्रिकेटर्स की कमाई सलाना करोड़ों में होती है। भारतीय टीम के लिए खेलने वाले खिलाड़ी की सैलरी साल भर का निर्धारित रहता है। इसके अलावा इन खिलाड़ियों हर मैच के हिसाब से भी पैसे दिए जाते हैं। युजवेंद्र चहल लंबे समय से टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं। इसके अलावा वह आईपीएल में भी लगातार खेलते आ रहे हैं। 

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए एक राहत कोष बनाई है। कुछ दिन पहले ही दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से इस राहत कोष में पैसे दान करने की अपील की थी। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस राहत कोष में 2 करोड़ का दान देकर इसकी शुरुआत की थी। 

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने इस राहत कोष के लिए 95,000 रुपये का योगदान दिया है। टीम इंडिया के लेग स्पिनर कोहली के सबसे करीबी साथियों में से एक रहे हैं। हालांकि, 95 हजार की मदद करने के बाद चहल सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। लोग लगातार चहल को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

युजवेंद्र चहल को ट्रोल करते हुए लिखा, '95 हजार रुपए में तो 1 वेंटिलेटर भी नहीं आएगा' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इससे ज्यादा तो रन दे देता है ये।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यार वह करोड़ों कमा रहा है और सिर्फ 95 हजार दान कर रहा है। इससे बेहतर होता कि कुछ ना देता।'

टॅग्स :कोरोना वायरसकोरोना वायरस इंडियादिल्ली में कोरोनायुजवेंद्र चहल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या