सौरव गांगुली ने शेयर की पुरानी फोटो तो युवराज सिंह ने कर दिया ट्रोल, बीसीसीआई प्रेसिडेंट ने दिया जवाब

गांगुली ने जो फोटो शेयर की है, वह जून 1996 की है, जब उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में टेस्ट डेब्यू किया था।

By सुमित राय | Published: February 14, 2020 12:31 PM

Open in App
ठळक मुद्देगांगुली ने खेल के दिनों को याद करते हुए एक फोटो शेयर किया, जिसमें वॉटरमार्क लगा हुआ था।फोटो पर युवराज सिंह ने गांगुली को ट्रोल करने की कोशिश की, जिसपर दादा ने जवाब दिया है।

बीसीसीआई प्रेसिडेंट और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने खेल के दिनों को याद करते हुए एक फोटो शेयर किया, जिसमें वॉटरमार्क लगा हुआ था। इसे लेकर पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने गांगुली को ट्रोल करने की कोशिश की, जिसपर दादा ने जवाब दिया है।

दरअसल गांगुली ने जो फोटो शेयर की है, वह जून 1996 की है, जब उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में टेस्ट डेब्यू किया था। इस मैच में उन्होंने 131 रन बनाने के अलावा 3 विकेट भी झटके थे। इस फोटो में राहुल द्रविड़ भी नजर आ रहे हैं और उनका भी यह पहला टेस्ट मैच था। 

गांगुली ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शानदार यादें'।

गांगुली के फोटो शेयर करने के बाद कई कमेंट आए, जिनमें युवराज का कमेंट भी शामिल है। उन्होंने गांगुली को ट्रोल करते हुए लिखा, 'दादा लोगो तो हटा लो। अब आप बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं। कृप्या प्रोफेशनल बनें।'

इस पर गांगुली ने युवराज को जवाब दिया और लिखा, 'यंगी, लोगो में क्या रखा है। लॉर्ड्स में तेरा नॉक (पारी) हमेशा याद रहेगा।'

गांगुली की इस फोटो पर पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा, 'यह फोटो उस बेहतरीन पारी की याद दिलाता है। लॉर्ड्स पर दादा ने ऐसी ही कोई और पारी खेली है क्या?

टॅग्स :सौरव गांगुलीयुवराज सिंहभारतीय क्रिकेट टीमबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या