एफआईआर दर्ज होने के बाद युवराज सिंह ने मांगी माफी, युजवेंद्र चहल को लेकर किया था जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल

युवराज सिंह ने हाल ही में टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल के टिकटॉक वीडियो को लेकर जातिसूचक कमेंट किया था...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 05, 2020 2:29 PM

Open in App
ठळक मुद्देइंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान युजवेंद्र चहल को लेकर किया था जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल।एफआईआर दर्ज होने के बाद युवराज सिंह ने मांगी माफी।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान युजवेंद्र चहल को लेकर जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद युवराज सिंह के खिलाफ कथित तौर पर मामला दर्ज किया है।

हिसार के हांसी में एडवोकेट रजत कलसन द्वारा युवराज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। कलसन ने युवराज की गिरफ्तारी की मांग की है।

वीडियो में क्या कहा था: सोशल मीडिया पर इस वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें युवराज जातिवादी टिप्पणी करते हुए सुनाई दे रहे थे। उन्होंने कहा था, " ये ----- लोगों कोई काम नहीं है क्या युजी को. युजी को देखा कैसा वीडियो डाला है।" रोहित ने इसका जबाव देते हुए कहा था, "मैंने उसको वही बोला की अपने बाप को नचा रहा है तू पागल तो नहीं है।"

युवराज सिंह के कमेंट करने के एक महीने बाद अचानक सोशल मीडिया पर फैंस ने यह वीडियो शेयर किया और मामला उठाया। इसके बाद फैंस युवराज सिंह से नाराज हो गए और ट्विटर पर #युवराज_सिंह_माफी_मांगो ट्रेंड करने लगा।

युवराज सिंह ने मांगी माफी: पूर्व ऑलराउंडर ने अपने इस बयान के लिए माफी मांग ली है। अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा, "यह साफ कर देना चाहता हूं कि मैं रंग, जाति, पंथ या लिंग के आधार पर किसी तरह के भेदभाव में यकीन नहीं रखता। मैंने लोगों की भलाई में अपनी जिंदगी बिताई है और आगे भी ऐसा ही जीना चाहता हूं।"

युवी ने आगे लिखा, "मैं हर किसी का सम्मान करता हूं। मैं समझता हूं कि मैं अपने दोस्तों से बात कर रहा था और उस समय मेरी बात को गलत तरीके से लिया गया, जो अनुचित था। एक जिम्मेदार भारतीय होने के नाते मैं कहना चाहता हूं कि अनजाने में अगर मेरी बातों से किसी को दुख पहुंचा है तो मैं दुख प्रकट करता हूं। देश और देश के लोगों से मेरा प्यार हमेशा रहेगा।"

टॅग्स :युवराज सिंहभारतीय क्रिकेट टीमरोहित शर्मायुजवेंद्र चहल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या