NZ vs PAK: विकेट नहीं मिलने से परेशान पाक गेंदबाज का फूटा गुस्सा, कहा- आउट हो जाओ भूतनी के, वीडियो वायरल

अच्छी गेंदबाजी करने के बावजूद यासिर शाह विकेट नहीं ले पाए। विकेट नहीं मिलने से वह इतना परेशान हो गए कि मैदान पर बल्लेबाज को आउट होने की दुहाई देने लगे।

By अमित कुमार | Published: December 26, 2020 03:54 PM2020-12-26T15:54:57+5:302020-12-26T15:56:32+5:30

Yasir Shah yells in frustration after Henry Nicholls misses a cut shot video viral | NZ vs PAK: विकेट नहीं मिलने से परेशान पाक गेंदबाज का फूटा गुस्सा, कहा- आउट हो जाओ भूतनी के, वीडियो वायरल

यासिर शाह का वीडियो हो रहा वायरल। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड की टीम बेहद मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। विलियमसन 94 रन बनाकर नाबाद है और वह दूसरे दिन इससे आगे अपनी पारी को बढ़ाने का प्रयास करेंगे।अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर रहे विलियमसन ने टेस्ट टीम में वापसी की है ।

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड मजबूत स्थिति में है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने पहले दिन के खेल खत्म होने तक 3 विकेट खोकर 222 रन बना लिए हैं। इस मैच के दौरान पाकिस्तान के स्पिनर यासिर शाह ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन उन्हें पहले दिन एक भी सफलता हाथ नहीं लगी। 

मैच के दौरान हेनरी निकोल्स ने जैसे ही गेंद को मिस किया वैसे ही तुंरत यासिर शाह ने फ्रसटेट होकर कहा, 'आउट हो जा भूतनी के।' यह वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही देर में वायरल हो गया है। फैंस यासिर शाह के इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कप्तान केन विलियमसन और  हेनरी निकोल्स नाबाद 89 रन की साझेदारी के दम न्यूजीलैं ने अच्छी वापसी की। 

विलियमसन 94 तो वहीं हेनरी निकोल्स 42 रन के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। इसके अलावा रॉस टेलर ने भी 151 गेंदों में टीम के लिए अहम 70 रन जोड़े। रोस टेलर ने तीसरे विकेट के लिये विलियमसन के साथ 120 रन की साझेदारी करके टीम को संकट से निकाला। एक समय पर न्यूजीलैंड का स्कोर दो विकेट पर 13 रन था । टेलर ने अपनी पारी में 34वां टेस्ट अर्धशतक और करियर का दूसरा सबसे धीमा पचासा लगाया जिसके लिये उन्होंने 127 गेंदों का सामना किया । 

अपनी पारी में उन्होंने आठ चौके जड़े। विलियमसन और टेलर टेस्ट में 150 से ज्यादा बार साथ में बल्लेबाजी कर चुके हैं और 50 से अधिक की औसत से 3000 से ज्यादा रन बनाये हैं । इससे पहले शुरूआती सत्र में शाहीन अफरीदी ने दोनों सलामी बल्लेबाजों को आउट किया। टॉम लाथम चार रन बनाकर पारी की तीसरी गेंद पर ही रवाना हो गए जबकि टॉम ब्लंडेल पांच रन बनाकर आउट हुए ।
 

Open in app