इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान माइकल वॉन को महंगी पड़ी भारत के खिलाफ टिप्पणी, फैंस के करारे जवाब से हिल उठा ट्विटर

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन आजकल अपने विवादित बयानों के लिए चर्चित होते जा रहे हैं। एक बार फिर वॉन ने ऐसा ही किया, हालांकि उन्हें इसके लिए करारा जवाब मिला है।

By अभिषेक पारीक | Published: June 18, 2021 9:08 PM

Open in App
ठळक मुद्देइंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन की भारत के खिलाफ टिप्पणी से फैंस नाराज हो गए। ट्विटर पर कई भारतीय फैंस ने वॉन को करारा जवाब दिया है। आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले को लेकर टिप्पणी की थी।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन आजकल अपने विवादित बयानों के लिए चर्चित होते जा रहे हैं। एक बार फिर वॉन ने ऐसा ही किया, हालांकि उन्हें इसके लिए करारा जवाब मिला है। वॉन ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले को लेकर भारत के खिलाफ टिप्पणी की थी। वॉन ने अपने एक ट्वीट में कुछ ऐसा लिखा जो भारतीय फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। इसके बाद ट्विटर पर भारतीय फैंस ने उनकी जमकर खबर ली। 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के मुकाबले का पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ गया। साउथम्टन में दिन भर बारिश होने के कारण दिन के खेल को रद्द कर दिया गया। हालांकि इसके बाद माइकल वॉन ने ट्विटर पर लिखा कि मुझे लगता है कि मौसम ने टीम इंडिया को बचा लिया है। 

बस फिर क्या था। यह बात भारतीय फैंस को नागवार गुजरी और उन्होंने वॉन को जवाब देने शुरू किए। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को कई लोगों ने याद दिलाया कि इंग्लैंड की जमीन पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल हो रहा है। एक शख्स ने लिखा कि यह आपकी टीम के लिए शर्मनाक है कि इंग्लैंड में होने वाले फाइनल को इंग्लैंड की टीम टीवी पर देखेगी। इंग्लैंड को टिकट सिर्फ इसलिए दिए गए हैं क्योंकि वो टीम इंडिया को चीयर कर सके। 

एक से बढ़कर एक कमेंट

एक अन्य ने लिखा कि भारत के बारे में तो मैं नहीं कह सकता हूं, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड को बारिश की खूब मदद मिली थी। वहीं एक अन्य ने चारों तरफ पानी से घिरे और एक बैंच पर बैठे एक शख्स की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि अब माइकल वॉन की हालत ऐसी हो गई है। इसके अलावा भी कई लोगों ने वॉन को खरीखोटी सुनाई है।

टॅग्स :माइकल वॉनभारतीय क्रिकेट टीमआईसीसीविराट कोहलीन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या