बीच मैदान तौलिया पहनकर उतरे मोहम्मद शमी, देख हर कोई रह गया हैरान, फैंस ने भी जमकर लिए मजे

मैच के दौरान मोहम्मद शमी ने अपनी टेस्ट जर्सी और लोअर के ऊपर तौलिया लपेटा हुआ था। शमी का यह अंदाज देखकर हर कोई हैरान रह गया।

By अमित कुमार | Published: June 23, 2021 09:02 AM2021-06-23T09:02:41+5:302021-06-23T09:02:41+5:30

WTC final Twitter reacts as Mohammed Shami spotted wearing a towel on the field | बीच मैदान तौलिया पहनकर उतरे मोहम्मद शमी, देख हर कोई रह गया हैरान, फैंस ने भी जमकर लिए मजे

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsमोहम्मद शमी ने साउथहैम्पटन में पड़ने वाली ठंड से बचने के लिए तौलिया पहना।मोहम्मद शमी की तौलिया वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।शमी के इस लुक पर फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी से न्यूजीलैंड को बड़ी बढ़त से रोका, लेकिन टिम साउदी ने उपयोगी रन बनाने के अलावा भारत के दोनों सलामी बल्लेबाजों को आउट करके विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के छठे और आखिर दिन से पहले कीवी टीम का पलड़ा हल्का भारी रखा। न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 249 रन बनाकर 32 रन की बढ़त हासिल की। 

पहली पारी में 217 रन बनाने वाली भारतीय टीम ने पांचवें दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में दो विकेट पर 64 रन बनाये हैं और अब उसे 32 रन की बढ़त मिल गयी है। इस मैच में पहले और चौथे दिन एक भी गेंद नहीं डाली जा सकी थी, इसलिए मैच के सुरक्षित दिन यानि छठे दिन भी खेल होगा। भारत ऐसे में 150 से 200 रन की बढ़त लेकर न्यूजीलैंड को दोबारा बल्लेबाजी करने के लिये आमंत्रित कर सकता है। 

मोहम्मद शमी के इस लुक पर फैंस दे रहे अपना रिएक्शन 

इस मैच के दौरान मोहम्मद शमी तौलिया पहनकर मैदान पर नजर आए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। फैंस लगातार शमी को लेकर अपने रिएक्शन देने लगे। बता दें कि मैच ड्रा होने पर दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित कर दिया जाएगा। भारत को शाम के सत्र में बल्लेबाजी का मौका मिला जिसमें उसने अपने दोनों सलामी बल्लेबाज गंवाये। 

रोहित शर्मा और शुभमन गिल को साउदी ने भेजा पवेलियन

साउदी (17 रन देकर दो) ने इन दोनों को आउट किया। शुभमन गिल (33 गेंदों पर आठ रन) ने 10 ओवर तक एक छोर संभाले रखा लेकिन कीवी गेंदबाजों ने दबाव बनाये रखा। गिल आखिर इस दबाव को नहीं झेल पाये और साउदी की आउटस्विंगर पर पगबाधा आउट हो गये। रोहित शर्मा (81 गेंदों पर 30 रन) ने क्रीज पर पर्याप्त समय बिताया लेकिन वह फिर से बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। उन्होंने साउदी की सीधी गेंद को खेलने का प्रयास ही नहीं किया और पगबाधा आउट हो गये। 

Open in app