World Cup 2023: भारतीय टीम को सपोर्ट करने पहुंचे सचिन, दिनेश और अनुष्का, तस्वीरें वायरल

भारतीय टीम को सपोर्ट करने कई सितारे पहुंचे है। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहा है। विश्वकप में पहली बार भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत हो रही है।

By आकाश चौरसिया | Published: October 14, 2023 1:44 PM

Open in App
ठळक मुद्देइंडिया और पाकिस्तान के मैच में सितारे पहुंच गए हैंवहीं, अनुष्का शर्मा भी विराट को सपोर्ट करने पहुंची हैइसके साथ ही विराट ने फॉलोअर्स से किया था ये अनुरोध

नई दिल्ली: विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के मैच को देखने के लिए सचिन तेंदुलकर, दिनेश कार्तिक और विराट की पत्नी अनुष्का पहुंची हैं। तीनों एक ही विमान से सफर कर रहे थे कि तभी इनकी मुलाकात हो गई और इस दौरान सभी ने एक साथ फोटो खिंचवाईं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

दिनेश कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर इस तस्वीर पर लिखा कि 35000 की ऊंचाई पर शानदार मुलाकात। इसके साथ ही उन्होंने आज के मैच के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी।

हाल में अनुष्का शर्मा के पति विराट ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर लिखा था कि कोई भी उनसे टूर्नामेंट में होने वाले मैच की टिकट के बारे में न पूछे। आप सभी घर से मैच का मजा लें।

इसके बाद अनुष्का ने उसी पोस्ट को रिपोस्ट को दोबारा लिखा और कहा, मैं आप सभी को बता दूं कि, अगर आपको आपका जवाब न मिले तो मुझसे इसके लिए कोई मदद न मांगे। अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में इटली में विराट कोहली से शादी की थी। 

अनुष्का जल्द ही छकड़ा एक्सप्रेस में अभिनय करती हुई दिखने वाली है। यह फिल्म महिला क्रिकेटर झुलन गोस्वामी पर आधारित है। यह फिल्म पिछले साल बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी। इससे पहले अनुष्का शर्मा वेब सीरिज़ काला में कैमियो रोल में भी दिख चुकी हैं जिसके निर्माता करणेश शर्मा थे। 

टॅग्स :भारतपाकिस्तानक्रिकेटअनुष्का शर्मासचिन तेंदुलकरदिनेश कार्तिक

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या