World Cup 2019: फैंस के लिए खुशखबरी, चोट से उबरा ये धाकड़ खिलाड़ी

लैंगर ने कहा कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि मौजूदा विश्व कप के दो मुकाबलों को चोट के कारण नहीं खेलने वाले स्टोइनिस गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच में टीम का हिस्सा होंगे।

By भाषा | Published: June 19, 2019 4:26 PM

Open in App

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस फिट हो गये है लेकिन कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि वह इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं है कि टीम (अंतिम 11) में उनकी वापसी जल्द होगी। लैंगर ने कहा कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि मौजूदा विश्व कप के दो मुकाबलों को चोट के कारण नहीं खेलने वाले स्टोइनिस गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच में टीम का हिस्सा होंगे।

स्टोइनिस को नौ जून को भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को मिली 36 रन की हार के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत हुई थी। लैंगर ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, ‘‘ हम उसकी चोट की निगरानी कर रहे, वह एक शीर्ष एथलीट है। उसने फिटनेस हासिल करने के लिए हर जरूरी चीज की है। वह कोई मौका नहीं खोना चाहेगा।’’

लैंगर ने कहा कि स्टोइनिस 15 सदस्यीय टीम में बने रहेंगे। स्टोइनिस के कवर के रूप में बुलाए गये ऑस्ट्रेलिया ‘ए’ के कप्तान मिशेल मार्श मंगलवार को टीम के साथ ट्रेनिंग करने के बाद वापस ‘ए’ टीम से जुड़ गए ।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमक्रिकेट ऑस्ट्रेलियाआईसीसी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या