World Cup 2019: फिर से बन रहा गजब संयोग, फैंस बोले- क्या पाकिस्तान फिर जीतेगा खिताब?

World Cup 2019: कुछ फैंस इस संयोग को देख कयास लगा रहे हैं कि पाकिस्तान इस बार फिर से खिताब अपने नाम करेगा। हालांकि यह अभी भविष्य के गर्भ में ही है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 08, 2019 11:07 AM

Open in App

विश्व कप-2019 में पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच 7 जून को ब्रिस्टल में मुकाबला बारिश के चलते बगैर गेंद फेंके ही रद्द हो गया। दोनों टीमों के बीच एक-एक अंक बांट दिए गए, लेकिन बारिश ने फैंस के मन में एक सवाल पैदा कर दिया।

दरअसल, इस वर्ल्ड कप वेस्टइंडीज के खिलाफ पाकिस्तान अपना पहला मैच हारा, जबकि दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने इंग्लैंड पर जीत दर्ज की। वहीं तीसरा मैच बारिश के कारण धुल गया। 

कुछ ऐसा ही साल 1992 में भी हुआ था। उस वक्त इमरान खान की कप्तानी में पाकिस्तान अपना पहला मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ हारा था। वहीं दूसरे मैच में पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे पर जीत दर्ज की थी, जबकि तीसरा मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ रद्द हुआ था।

कुछ फैंस इस संयोग को देख कयास लगा रहे हैं कि पाकिस्तान इस बार फिर से खिताब अपने नाम करेगा। हालांकि यह अभी भविष्य के गर्भ में ही है। पाकिस्तान फिलहाल 3 में से 1 मैच जीतकर -2.412 नेट रनरेट के साथ चौथे स्थान पर है। वहीं भारत इकलौते मैच में जीत दर्ज कर +0.302 नेट रनरेट के साथ सातवें स्थान पर है।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपपाकिस्तान क्रिकेट टीमइमरान खानश्रीलंका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या