विमेंस प्रीमियर लीग: ओपनिंग सेरेमनी में कृति सेनन, कियारा आडवाणी और पॉप सिंगर एपी ढिल्लों परफॉर्म करेंगे, जानिए कब और कहां होगा समारोह

विमेंस प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बताया गया है कि कृति सेनन और कियारा आडवाणी समारोह का हिस्सा होंगी। इनदोनों के अलावा मशहूर पॉप सिंगर एपी ढिल्लों परफॉर्म करेंगे। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत शाम 5:30 बजे होगी।

By शिवेंद्र राय | Published: March 01, 2023 9:47 PM

Open in App
ठळक मुद्दे3 मार्च को होगी विमेंस प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनीकृति सेनन और कियारा आडवाणी के साथ मशहूर पॉप सिंगर एपी ढिल्लों परफॉर्म करेंगेमुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत शाम 5:30 बजे होगी

नई दिल्ली: 4 मार्च से शुरू हो रहे विमेंस प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में कृति सेनन और कियारा आडवाणी जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियां प्रस्तुति देती नजर आएंगी। बीसीसीआई ने विमेंस प्रीमियर लीग शुरू होने से 1 दिन पहले भव्य समारेह की तैयारी की है। विमेंस प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बताया गया है कि कृति सेनन और कियारा आडवाणी समारोह का हिस्सा होंगी। इनदोनों के अलावा मशहूर पॉप सिंगर एपी ढिल्लों परफॉर्म करेंगे। 

मुंबई के  डीवाई पाटिल स्टेडियम में ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत शाम  5:30 बजे होगी। विमेंस प्रीमियर लीग में 23 दिनों के अंदर लीग राउंड में 20 मैच खेले जाएंगे। पहला मैच चार मार्च को डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुजरात जाएंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। इसमें  पांच टीमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, गुजरात जाएंट्स, मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स हिस्सा ले रही हैं। 13 फरवरी को विमेंस प्रीमियर लीग का ऑक्शन हुआ था।

बता दें कि मुंबई की कप्तान जहां हरमनप्रीत कौर को बनाया गया हैं तो वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लुरू ने स्मृति मंधाना को टीम की कमान सौंपी है। इसके अलावा यूपी वॉरियर्स ने ऑस्ट्रेलिया की स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ एलिसा हिली को टीम का कप्तान चुना है। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बेथ मूनी को विमेंस प्रीमियर लीग में गुजरात जायंट्स का कप्तान नियुक्त किया गया है, वहीं भारतीय ऑलराउंडर स्नेह राणा टीम की उपकप्तान बनाई गई हैं। दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान ऑस्ट्रेलिया की विश्वविजेता कप्तान  मेग लेनिंग संभालेंगी।

13 फरवरी हुए विमेंस प्रीमियर लीग के ऑक्शन में स्मृति मंधाना सबसे महंगी खिलाड़ी रही थीं। उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 3.40 करोड़ रुपये में खरीदा था। हरमनप्रीत को मुंबई इंडियंस ने 1 करोड़ 80 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था। हालांकि वह मुंबई की सबसे महंगी खिलाड़ी नहीं हैं क्योंकि टीम ने इंग्लैंड की नैट स्किवर ब्रंट को सबसे ज्यादा 3.20 करोड़ रुपये देकर हासिल किया था। 

टॅग्स :महिला आईपीएल 2023कृति सेननकिआरा आडवाणीबीसीसीआईIPL
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या