शादी के कारण टूटी युवराज सिंह की बचपन की दोस्ती, बेस्ट फ्रेंड ने बताई वजह

टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह की बचपन की दोस्ती टूट गई है और उन्होंने अपने दोस्त से दूरी बना ली है।

By सुमित राय | Published: November 15, 2018 9:58 AM

Open in App

टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह की बचपन की दोस्ती टूट गई है और उन्होंने अपने दोस्त से दूरी बना ली है। दरअसल, युवराज सिंह और अंगद सिंह बेदी बचपन के दोस्त हैं और हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी की। अंगद ने अपनी शादी में युवराज सिंह को नहीं बुलाया और इस कारण वो बेहद नाराज हैं।

अंगद बेदी ने 10 मई 2018 को दिल्ली के गुरुद्वारे में आनन-फानन में नेहा धूपिया से शादी की थी। इस शादी में दोनों के परिवार के अलावा कुछ क्लोज फ्रेंड शामिल हुए, लेकिन युवराज को इसकी खबर नहीं मिली। बता दें कि अंगद की क्रिकेट जगत से अजय जडेजा और आशीष नेहरा के अलावा आईपीएल होस्ट गौरव कपूर भी शामिल हुए थे।

हालांकि अब अंगद ने अपनी यह गलती मानी है और पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा, 'वो मेरी गलती है। हमने बेहद ही जल्दी में फैसला लिया। युवराज के नाराज होने की अपनी वजह है। मैं युवराज से बेहद प्यार करता हूं, लेकिन हां ये भी सच है कि हमारा रिश्ता अब पहले जैसा नहीं रहा।'

अंगद ने कहा, 'फ्रेंडशिप डे पर युवराज ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ एक मैसेज पोस्ट किया था और लिखा था कि मुझे लगता था कि हम दोस्त हैं, लेकिन अब मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपने कुत्तों से ज्यादा प्यार करता हूं।' अंगद ने कहा कि मुझे लगता है कि युवराज की वो बात सही नहीं थी, लेकिन ये उनकी राय है।'

युवराज सिंह और अंगद बेदी बचपन के दोस्त थे और दोनों एक-दूसरे के हर सुख-दुख में साथ रहते थे। फैमिली इवेंट्स से लेकर पब्लिक इवेंट्स में युवराज-अंगद एकसाथ नजर आते रहे हैं। युवराज सिंह की शादी में भी अंगद उनके भाई से ज्यादा एक्टिव नजर आए थे।

बता दें कि अंगद बेदी, टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं और अंडर-19 क्रिकेट खेल चुके हैं। हालांकि बाद में उन्होंने क्रिकेट को छोड़ एक्टिंग को अपना प्रोफेशनल चुना और कई फिल्मों में काम किया। अंगद ने शिमला के मशहूर बिशप कॉटन स्कूल से शुरुआती पढ़ाई की और इसके बाद दिल्ली के सेंट स्टीफन कॉलेज से ग्रेजुएशन किया।

टॅग्स :युवराज सिंहनेहा धूपिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या