Yuzvendra Chahal: चहल की गेंद और बोल्ड हो गया खिलाड़ी, ऐसी गेंद फेंकी, देखें वीडियो

Yuzvendra Chahal: केंट के साथ काउंटी चैंपियनशिप में अपने अभियान की प्रभावी शुरुआत करते हुए डिविजन एक मुकाबले में नॉटिंघमशर के खिलाफ तीन विकेट चटकाए।

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 12, 2023 04:26 PM2023-09-12T16:26:59+5:302023-09-12T16:28:16+5:30

WATCH Yuzvendra Chahal Bowls An Unplayable Ball For His First County Wicket see video | Yuzvendra Chahal: चहल की गेंद और बोल्ड हो गया खिलाड़ी, ऐसी गेंद फेंकी, देखें वीडियो

file photo

googleNewsNext
Highlightsदूसरे दिन 20 ओवर में 52 रन देकर तीन विकेट चटकाए। मैथ्यू मोंटगोमरी, लिंडन जेम्स और कैविन हैरिसन को आउट किया।केंट के 446 रन के जवाब में टीम ने 219 रन तक आठ विकेट गंवा दिेए थे।

Yuzvendra Chahal: लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने केंट के लिए काउंटी चैंपियनशिप में पदार्पण किया। केंट के लिए उनका पहला विकेट शानदार रहा। नॉटिंघमशायर के बल्लेबाज लिंडन जेम्स को बोल्ड किया। खिलाड़ी देखते रह गया। चहल ने केंट के साथ काउंटी चैंपियनशिप में अपने अभियान की प्रभावी शुरुआत करते हुए डिविजन एक मुकाबले में नॉटिंघमशर के खिलाफ तीन विकेट चटकाए।

मौजूदा एशिया कप और आगामी विश्व कप के लिए भारतीय टीम से अनदेखी के बाद 33 साल के इस स्पिनर ने सोमवार को यहां चार दिवसीय मुकाबले के दूसरे दिन 20 ओवर में 52 रन देकर तीन विकेट चटकाए। चहल ने नॉटिंघमशर के बल्लेबाजों मैथ्यू मोंटगोमरी, लिंडन जेम्स और कैविन हैरिसन को आउट किया जिससे केंट के 446 रन के जवाब में टीम ने 219 रन तक आठ विकेट गंवा दिेए थे।

चहल ने सबसे पहले अपनी लेग स्पिन पर जेम्स को बोल्ड किया। केंट ने इसी सत्र में भारत के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के साथ भी करार किया था जिन्होंने पांच मैच में 13 विकेट चटकाए। चहल भारत की टी20 टीम के नियमित सदस्य हैं लेकिन इस साल जनवरी से एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले नहीं खेले हैं।

वह भारतीय टीम की ओर से पिछली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैच की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में खेले थे। इस लेग स्पिनर ने केंट की ओर से तीन काउंटी मुकाबले खेलने के लिए करार किया है। वह नॉटिंघमशर और लंकाशर के खिलाफ घरेलू मैदान पर दो मुकाबले खेलने के बाद समरसेट के खिलाफ उसकी सरजमीं पर खेलेंगे।

Open in app