PSL में कराची किंग्स की हार के बाद वसीम अकरम गुस्से में हुए लाल, कुर्सियों पर मारी लात, Video

जैसे ही टीम हारी तो कराची किंग्स के प्रेसीडेंट वसीम अकरम ड्रेसिंग रूम के अंदर गुस्से में अपना आपा खो बैठे और सामने रखी चेयर में इतनी जोर से लात मारी की चेयर ही उछल गई। 

By रुस्तम राणा | Published: February 23, 2023 07:53 PM2023-02-23T19:53:52+5:302023-02-23T19:59:14+5:30

Watch: Wasim Akram sends shockwaves with dressing room outburst, kicks chairs in anger after Karachi Kings lose in PSL | PSL में कराची किंग्स की हार के बाद वसीम अकरम गुस्से में हुए लाल, कुर्सियों पर मारी लात, Video

PSL में कराची किंग्स की हार के बाद वसीम अकरम गुस्से में हुए लाल, कुर्सियों पर मारी लात, Video

googleNewsNext
Highlightsपीएसएल के इस सीजन में कराची किंग्स का आखिरी ओवर में तीसरी और इस सीजन में कुल मिलाकर चौथी हार हैमुकाबले में मुल्तान सुल्तान के कप्तान मोहम्मद रिजवान ने अपना पीएसएल का पहला शतक (110 नाबाद) लगायामुल्तान सुल्तान के 196 रनों के जवाब में कराची किंग्स 20 ओवर में 193/5 रन ही बना सकी

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर और अब कराची किंग्स के अध्यक्ष वसीम अकरम ने अपनी टीम के आखिरी ओवरों में हारने के बाद अपनी हताशा को बयान किया। उन्होंने ड्रेसिंग रूम में अपने आगे रखी कुर्सी को लात मारकर ही उखाड़ दिया। पीएसएल के इस सीजन में कराची किंग्स का आखिरी ओवर में तीसरी और इस सीजन में कुल मिलाकर चौथी हार है। 

दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग में बुधवार को मुल्तान सुल्तान के खिलाफ बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज को मैच की आखिरी गेंद फेंके जाने के बाद ड्रेसिंग रूम में उनके सामने रखी कुर्सियों को लात मारते देखा गया और कराची तीन रनों से मैच हार गया। कप्तान इमाद वसीम के चेहरे पर भी गुस्सा, निराशा और हताशा स्पष्ट रूप से दिखाई थी। जब वह खेल की अंतिम गेंद में छक्का मारने में नाकाम रहे। 

टीम को अंतिम गेंद में 5 रनों की दरकार थी। लेकिन वह सिंगल की बना सकी और टीम 3 रनों से हार गई। मुल्तान की ओर से अंतिम ओवर अब्बास अफरीदी डाल रहे थे। इससे पहले इमाद वसीम और बेन कटिंग एक-एक छक्का लगाकर मैच में अपनी टीम को बनाए रखा था। लेकिन जैसे ही टीम हारी तो कराची किंग्स के प्रेसीडेंट ड्रेसिंग रूम के अंदर गुस्से में अपना आपा खो बैठे और सामने रखी चेयर में इतनी जोर से लात मारी की चेयर ही उछल गई। 

इस मुकाबले में मुल्तान सुल्तान के कप्तान मोहम्मद रिजवान ने अपना पीएसएल का पहला शतक लगाया। उन्होंने 64 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके और 4 छक्कों की मदद से 110 रनों की नाबाद पारी खेली। सलामी बल्लेबाज मसूद ने भी 51 रनों की पारी खेली। टीम ने 20 ओवरों में 2 विकेट खोकर 196 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में कराची किंग्स 5 विकेट खोकर 20 ओवर में 193 रन ही बना सकी। कराची किंग्स पिछले पांच मैचों में यह चौथी हार थी। 

Open in app