IPL 2020: मैच से पहले हार्दिक पंड्या उड़ा रहे हैं लंबे-लंबे छक्के, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

खिताब के सबसे मजबूत दावेदारों में मुंबई की टीम को हालांकि अच्छे स्पिनरों की कमी महसूस हो सकती है। उनके पास कुणाल हैं, जो कामचलाऊ विकल्प की तरह है। टीम को पिछले सत्र में बेहतर प्रदर्शन करने वाले राहुल चाहर से उम्मीदें होगी।

By अमित कुमार | Published: September 19, 2020 3:04 PM

Open in App
ठळक मुद्देमुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हार्दिक पंड्या नेट्स में जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। हार्दिक पंड्या जिस हिसाब से लंबे-लंबे छक्के जड़ रहे हैं, वह दर्शाता है कि वह अभी शानदार फॉर्म में हैं।

आईपीएल का आगाज होने में अब महज कुछ घंटों का समय रह गया है। चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच पहला मैच खेला जाना है। इस मैच पर सभी की निगाहें टिकी हुई है। दोनों टीमों के खिलाड़ी मैच से पहले जमकर पसीना बहा रहे हैं। इस बीच मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

हार्दिक पंड्या नेट्स में जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस दौरान वह बड़े-बड़े शॉट्स भी लगा रहे हैं। हार्दिक पंड्या जिस हिसाब से लंबे-लंबे छक्के जड़ रहे हैं, वह दर्शाता है कि वह अभी शानदार फॉर्म में हैं। 49 सेकंड के इस वीडियो में हार्दिक पहले कुछ गेंदें रक्षात्मक अंदाज में ड्राइव करते हैं और इसके बाद वह धीरे-धीरे किसी मशीन की तरह गरम होकर अपने स्ट्रोक्स की रफ्तार बढ़ा देते हैं।

टीम को खल सकती है लसित मलिंगा की कमी

बड़े शॉट लगाने वाले बल्लेबाजों की मौजूदगी मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस को दमदार टीम बनाती है लेकिन अनुभवी तेज गेंदबाज लसित मलिंगा और अच्छे स्पिनरों की कमी इस टीम के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खिताब बचाने की संभावनाओं को कमजोर कर सकती है। टीम अबुधाबी की धीमी पिचों पर अपने ज्यादतर (आठ) मैच खेलेगी और इन परिस्थितियों से सामंजस्य बैठान उसकी सफलता के लिए जरूरी होगा। 

हार्दिक पंड्या और कुणाल पंड्या से टीम को होगी उम्मीदें

कप्तान रोहित शर्मा और दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक की ठोस सलामी जोड़ी के लिए बल्लेबाजी में मुंबई इंडियन्स की ताकत होगी, इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई क्रिस लिन भी जरूरत पड़ने पर बेहतर विकल्प होगें। पिछली बार की विजेता टीम 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले मुकाबले के लिए मैदान पर उतरेगी। सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, चोट से वापसी कर रहे हार्दिक पंड्या और कुणाल पंड्या जैसे बल्लेबाज टीम के मध्यक्रम को मजबूती प्रदान करेंगे। 

टॅग्स :हार्दिक पंड्यामुंबई इंडियंसचेन्नई सुपर किंग्सआईपीएल 2020क्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या