वीडियो: मैच के दौरान बीच मैदान में आ गया सांप, जानें फिर क्या हुआ

मैच में एक ऐसा अजीव वाकया देखने को मिला, जब मैदान पर सांप आ गया और जिसके कारण मैच देरी से शुरू हुआ।

By सुमित राय | Published: December 09, 2019 11:18 AM

Open in App
ठळक मुद्देआंध्र प्रदेश और विदर्भ के मैच के दौरान मैदान पर सांप आ गया।मैदान पर सांप आने के बाद मैच देर से शुरू हुआ।

रणजी ट्रॉफी के 86वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है और टूर्नामेंट का पहला मैच असम और सर्विसेस के बीच खेला जा रहा है। हालांकि आंध्र प्रदेश और विदर्भ के मैच में एक ऐसा अजीव वाकया देखने को मिला, जब मैदान पर सांप आ गया और जिसके कारण मैच देरी से शुरू हुआ।

मैच में विदर्भ के कप्तान फैज फजल ने विजयवाड़ा के डॉ. गोकाराजू लियाला गंगाराजू एसीए क्रिकेट ग्राउंड में आंध्र प्रदेश के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। जल्द ही खिलाड़ी ग्राउंड पर आ गए और मैच शुरू ही होने वाला था कि मैदान पर एक सांप देखा गया।

हालांकि मैदान पर किसी तरह की अफरा-तफरी नहीं हुई और खिलाड़ियों के बीच कोई घबराहट नहीं थी। ग्राउंड्समैन ने जल्द ही सांप को बाहर निकाल दिया और मैच शुरू हो गया।

आंध्र प्रदेश टीम : हनुमा विहारी (कप्तान), सीआर गणेश्वर, प्रशांत कुमार, करण शिंदे, पृथ्वी राज, रिकी भुई, बंडारु अय्यप्पा, चीपुरापल्ली स्टीफन, गिरिनाथ रेड्डी, केएस भरत और नरेन रेड्डी।

विदर्भ टीम : फैज फजल (कप्तान), अक्षय वाखरे, आदित्य सारवते, गणेश सतीश, संजय रघुनाथ, वसीम जाफर, अक्षय वाडेकर (विकेटकीपर), रजनीश गुरबानी, ललित यादव, मोहित काले और यश ठाकुर।

टॅग्स :रणजी ट्रॉफीफैज फजलविदर्भआंध्र प्रदेश निर्माण दिवसहनुमा विहारी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या