पाकिस्तानी क्रिकेटरों के 'डायट प्लान' पर भड़के वसीम अकरम, कहा, 'बिरयानी खाकर नहीं जीत सकते वर्ल्ड कप'

Wasim Akram: पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और महान तेज गेंदबाज रहे वसीम अकरम ने वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी क्रिकटरों के बिरयानी खाने की आलोचना की है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 09, 2019 10:07 AM

Open in App

पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फिटनेस हमेशा से ही चिंता का विषय रही है। अब जबकि वर्ल्ड कप शुरू होने में दो महीने से भी कम का समय बचा है तो ये समस्या फिर से चर्चा में आ गई है। 

पाकिस्तानी टीम की फिटनेस पर सवाल उठाने वालों में अब महान तेज गेंदबाज रहे और वर्ल्ड कप 1992 विजेता टीम के सदस्य रहे वसीम अकरम का भी नाम जुड़ गया है।

पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फिटनेस पर भड़के वसीम अकरम

वसीम अकरम ने पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट की आलोचना करते हुए कहा है कि खिलाड़ियों को अब भी बिरयानी खिलाई जा रही है। पाकिस्तानी पत्रकरा साद साजिद के मुताबिक, 'वसीम अकरम ने कहा है, पाकिस्तानी खिलाड़ियों को अब भी बिरयानी परोसी जा रही है और आप चैंपियंस के खिलाफ मुकाबला उन्हें बिरयानी खिलाकर नहीं कर सकते हैं।' पाकिस्तानी टीम को हाल ही में अपनी जानी-पहचानी यूएई की विकेट पर ऑस्ट्रेलिया के हाथों पांच वनडे मैचों की सीरीज में 0-5 से करारी शिकस्त मिली है। 

खुद पाकिस्तानी टीम के कोच मिकी आर्थर ने इस सीरीज के बाद कहा था, 'इस दौरे पर हमारा फिटनेस स्तर और फील्डिंग वैसी नहीं थी, जैसी होना चाहिए थी।'

हालांकि, पाकिस्तान वर्ल्ड कप के लिए चुने गए 23 संभावित खिलाड़ियों का 15 और 16 अप्रैल को लाहौर स्थित नेशनल क्रिकेट ऐकैडमी में एक फिटनेस कैंप आयोजित करेगा। इंजमाम की अगुवाई में चयन समिति ने पहले ही वर्ल्ड कप के लिए 23 संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है, जो इस कैंप का हिस्सा होंगे। पाकिस्तान वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान 18 अप्रैल को करेगा।

टॅग्स :वसीम अकरमपाकिस्तान क्रिकेट बोर्डसरफराज अहमदपाकिस्तानआईसीसी वर्ल्ड कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या