लॉर्ड्स के मैदान पर जब गांगुली उतार रहे थे टी-शर्ट, इंडिया के इस खिलाड़ी ने की थी रोकने की कोशिश

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स मैदान पर टी-शर्ट उतारने को लेकर खुलासा किया है।

By सुमित राय | Published: July 27, 2018 04:56 PM2018-07-27T16:56:12+5:302018-07-27T16:56:12+5:30

VVS Laxman tried to stop Ganguly from taking off T-Shirt at Lord's | लॉर्ड्स के मैदान पर जब गांगुली उतार रहे थे टी-शर्ट, इंडिया के इस खिलाड़ी ने की थी रोकने की कोशिश

गांगुली ने साल 2002 की नेटवेस्‍ट ट्रॉफी में जीत के बाद टी-शर्ट लहराई थी।

googleNewsNext

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स मैदान पर टी-शर्ट उतारने को लेकर खुलासा किया है। दरअसल, गांगुली हाल ही में गौरव कपूर के वेब सीरीज 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस' में पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। गांगुली ने लॉर्ड्स की बालकनी में टी-शर्ट लहराने पर बात करते हुए बताया कि उस दौरान वीवीएस लक्ष्मण ने उन्हें रोका था, लेकिन वो नहीं माने थे।

बता दें कि सौरव गांगुली ने साल 2002 की नेटवेस्‍ट ट्रॉफी के फाइनल में भारतीय टीम के जीत के बाद ऐतिहासिक लॉर्ड्स ग्राउंड की बालकनी में जश्‍न के अंदाज में अपनी टी-शर्ट लहराई थी। गांगुली ने शो के दौरान बताया कि मेरे टी-शर्ट निकालने के बाद लक्ष्मण ने उसे लहराने से मना किया था। जब मैं टी-शर्ट लहराने वाला था तब लक्ष्मण ने कहा था 'ऐसा ना कर'। उन्होंने बताया की कैसे उनको आज भी वो टी-शर्ट खोलकर हवा में लहराने की बात अच्छी और बुरी दोनों याद देती है।

गांगुली ने बताया कि टी-शर्ट निकालने का ध्यान भी जीत मिलने के तुरंत बाद ही आया। पहले से ऐसी कोई प्लानिंग नहीं थी। हां एंड्रयू फ्लिंटॉफ जरूर याद थे, क्योंकि उन्होंने वानखेड़े में भारत को हराने के बाद खुशी से अपना टी-शर्ट उतारा था। तो मैंने कहा चलो लॉर्ड्स में हम भी कर लेते हैं। सौरव गांगुली ने कहा कि लाइफ में कभी-कभी ऐसा हो जाता है।

Open in app