भारत की वृंदा राठी और एन जननी आईसीसी अंपायरों की डेवलपमेंट पैनल में हुईं शामिल

वृंदा ने पिछले साल बीसीसीआई की अंपायरिंग के लिए होने वाली लेवल 2 परीक्षा पास की थी। राठी के अलावा चेन्नई की एन. जननी ने भी यह परीक्षा पास की थी।

By भाषा | Published: March 18, 2020 05:05 PM2020-03-18T17:05:10+5:302020-03-18T17:05:10+5:30

Vrinda Rathi and N Janani in ICC development panel of umpires | भारत की वृंदा राठी और एन जननी आईसीसी अंपायरों की डेवलपमेंट पैनल में हुईं शामिल

वृंदा के पास मीडियम पेसर के रूप में मुंबई विश्वविद्यालय के लिए खेलने का अनुभव है। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsवृंदा राठी और एन जननी को आईसीसी अंपायरों की डेवलपमेंट पैनल में शामिल किया गया। राठी ने करियर का आगाज स्कोरर के रूप में किया था और बाद में अंपायर बनी।

मुंबई। मुंबई की वृंदा राठी और तमिलनाडु की एन जननी को बुधवार को आईसीसी अंपायरों की डेवलपमेंट पैनल में शामिल किया गया। सूत्र ने बताया कि दोनों को बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने पत्र के जरिए इसकी जानकारी दी। राठी ने करियर का आगाज स्कोरर के रूप में किया था और बाद में अंपायर बनी।

मुंबई क्रिकेट संघ ने ट्वीट किया, ‘‘मुंबई क्रिकेट संघ वृंदा राठी और एन जननी को आईसीसी अंपायरों की डेवलपमेंट पेनल में शामिल होने की बधाई देता है।’’

वृंदा के पास मीडियम पेसर के रूप में मुंबई विश्वविद्यालय के लिए खेलने का चार साल का अनुभव है। वृंदा ने पिछले साल बीसीसीआई की अंपायरिंग के लिए होने वाली लेवल 2 परीक्षा पास की थी। राठी के अलावा चेन्नई की एन. जननी ने भी यह परीक्षा पास की थी।

Open in app
टॅग्स :ICCआईसीसी