वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर कुछ ऐसे दी बधाई, वायरल हो रहा है ट्वीट

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद अपने अंदाज में बधाई दी।

By सुमित राय | Published: February 3, 2020 11:37 AM2020-02-03T11:37:52+5:302020-02-03T11:37:52+5:30

virendra sehwag tweet on team india victory against new zealand | वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर कुछ ऐसे दी बधाई, वायरल हो रहा है ट्वीट

सहवाग ने अपने ट्वीट में टीम इंडिया के हार नहीं मानने के जज्बे की तारीफ की।

googleNewsNext
Highlightsभारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज में 5-0 से जीत दर्ज की।सहवाग ने टीम इंडिया की जीत के बाद खिलाड़ियों की तारीफ की और बधाई दी।

भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज पर 5-0 से कब्जा कर ऐतिहासिक जीत हासिल की। भारतीय टीम की इस जीत के बाद दिग्गज क्रिकेटरों ने रविवार को भारतीय टीम की तारीफ करते हुए बधाई दी। इस बीच पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट वायरल हो रहा है।

इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी टीम इंडिया की जीत के बाद अपने अंदाज में बधाई दी। सहवाग का ट्वीट लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वायरल हो रहा है।

सहवाग ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'चाहे 4 गेंद में 2 रन की आवश्यकता हो, 3 ओवर में से 18 रन की जरूरत हो या फिर नौ ओवर में जीतने के लिए 57 रन चाहिए हो वे भी तब जब न्यूजीलैंड के पास काफी विकेट बचे थे। आखिरी तीनों टी20 में टीम इंडिया का हार नहीं मानने का जज्बा दिखाना शानदार रहा। भारतीय टीम इस श्रृंखला में सूपड़ा साफ करने की हकदार थी।'

बता दें कि भारतीय टीम ने 5 मैचों की टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ क्लीन स्वीप किया, जिनमें से दो मैच सुपर ओवर तक गए थे। आखिरी मैच में भी न्यूजीलैंड की टीम एक समय मजबूत स्थिति में लग रही थी, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने वापसी कराई और टीम को जीत दिला दी।

Open in app