IPL 2020: पहली बार दिल्ली की टीम ने मारी फाइनल में एंट्री, वीरेंद्र सहवाग बोले- 2020 और बहुत कुछ दिखाएगा

दिल्ली की टीम के फाइनल में पहुंचने पर सोशल मीडिया पर लगातार खिलाड़ियों को बधाइयां मिल रही है। भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग ने भी टीम को शुभकामनाएं दी हैं।

By अमित कुमार | Published: November 09, 2020 11:44 AM

Open in App
ठळक मुद्देशुरुआती सीजनों में दिल्ली की कप्तानी करने वाले वीरेंद्र सहवाग ने दिल्ली के प्रदर्शन की तारीफ की।इस मैच में दिल्ली के लिए शिखर धवन ने हैदराबाद के खिलाफ 78 रन की पारी खेली।दिल्ली की नजरें अब पहली आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाने पर होगी।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस सीजन शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बना ली है। आईपीएल इतिहास में दिल्ली पहली बार फाइनल में पहुंचने में सफल रही है। दिल्ली को छोड़कर बाकी सभी टीमों ने आईपीएल का फाइनल खेला था। साल 2020 में दिल्ली ने फाइनल में एंट्री मारकर फैंस को बड़ी खुशखबरी दी। अब मंगलवार को दिल्ली का सामना एक बार फिर मुंबई से होना है। 

दिल्ली इससे पहले इस सीजन तीन बार मुंबई के खिलाफ मैच खेल चुकी है और तीनों बार टीम को हार झेलना पड़ा। दिल्ली की जीत पर वीरेंद्र सहवाग भी खुश नजर आए। दिल्ली के सबसे पहले कप्तान सहवाग ने दिल्ली की जीत पर खुशी जाहिर की। सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, 'दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचने पर बधाई। इकलौती ऐसी एक्टिव टीम जो कभी आईपीएल फाइनल तक नहीं पहुंची, पहली बार फाइनल में पहुंची है। 2020... और बहुत कुछ दिखाएगा।'

शुरुआती सीजनों में दिल्ली की कप्तानी करने वाले वीरेंद्र सहवाग ने दिल्ली के प्रदर्शन की तारीफ की। सोशल मीडिया पर सहवाग ने मजेदार अंदाज में दिल्ली को जीत की बधाई दी है। क्वालिफायर वन में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली करारी हार के बाद दिल्ली की टीम ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार वापसी की। दिल्ली की नजरें अब पहली आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाने पर होगी। 

इस मैच में दिल्ली के लिए शिखर धवन ने हैदराबाद के खिलाफ 78 रन की पारी खेली। वहीं कगिसो रबाडा ने चार विकेट झटक हैदराबाद को बैकफुट पर धकेल दिया। कप्तान श्रेयस अय्यर भी इस जीत से खुश नजर आए। दिल्ली ने इस मुकाबले में मार्कस स्टोइनिस से पारी की शुरुआत कराई। दिल्ली का यह प्लान कारगर साबित हुआ और टीम ने एक बड़ा लक्ष्य हैदराबाद के सामने रख दिया। 

टॅग्स :शिखर धवनवीरेंद्र सहवागश्रेयस अय्यरअजिंक्य रहाणेमार्कस स्टोइनिसदिल्ली कैपिटल्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या