वेस्टइंडीज दौरे पर टी20 टीम में नहीं होंगे विराट कोहली, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'Dropped'

वेस्टइंडीज दौरे के लिए जैसे ही भारत की टी20 टीम का एलान हुआ, सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। टीम में विराट कोहली को न देखकर तुरंत ही ट्विटर पर 'Dropped' ट्रेंड होने लगा। इसे लेकर कई फनी मीम भी शेयर किए गए।

By शिवेंद्र राय | Published: July 14, 2022 05:29 PM2022-07-14T17:29:09+5:302022-07-14T17:31:32+5:30

Virat Kohli will not be in T20 team for West Indies tour 'Dropped' trending on Twitter | वेस्टइंडीज दौरे पर टी20 टीम में नहीं होंगे विराट कोहली, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'Dropped'

विराट कोहली इन दिनों अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं

googleNewsNext
Highlightsवेस्टइंडीज दौरे के लिए भारत की टी20 टीम घोषितविराट कोहली नहीं जाएंगे वेस्टइंडीज दौरे परट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'Dropped'

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है। इस टीम में विराट कोहली को शामिल नहीं किया गया है। जैसे ही टीम की घोषणा हुई, उसमें विराट कोहली का नाम न देखकर ट्विटर पर बवाल मच गया। ट्विटर पर 'Dropped' ट्रेंड होने लगा। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पर मजेदार रिएक्शन दिए और मीम्स की बौछार कर दी।

एक मीम में विराट कोहली को ये कहते हुए दिखाया गया है कि इसे रेस्ट या अनफिट क्यों बोलते हो, सीधा रिटायरमेंट क्यों नहीं बोल देते हो।

कुछ यूजर्स ने आजकल बेहद ही वायरल हो रहे पंचायत सीजन-2 का "देख रहा है बिनोद" मीम भी कोहली को बाहर किए जाने से जोड़कर शेयर किया।

दरअसल विराट कोहली इन दिनों अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। पिछले 3 साल साल से कोहली क्रिकेट के किसी भी फार्मेट में शतक नहीं लगा पाए हैं। विराट आइपीएल में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे। ऐसे में टी20 टीम में विराट की जगह पर पर भी लगातार सवाल उठाए जा रहे थे। इसी साल अक्टूबर महीने में टी20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। मौजूदा फार्म को देखते हुए कोहली की जगह विश्वकप की टीम में भी पक्की नहीं दिखती। युवा खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में विराट पर दबाव और ज्यादा बढ़ गया है।

बता दें कि भारतीय टीम 22 जुलाई से लेकर 7 अगस्त तक वेस्टइंडीज दौरे पर रहेगी। इस दौरान टीम तीन वनडे और पांच टी-20 खेलेगी।  जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल को सीरीज के लिए आराम दिया गया है वहीं रविचंद्रन अश्विन की टी-20 टीम में वापसी हुई है।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुनी गई टी20 टीम इस प्रकार है

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

केएल राहुल और कुलदीप यादव फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद ही टीम से जुड़ सकेंगे।

Open in app