कोहली ने ये वीडियो शेयर कर बताया, इंग्लैंड दौरे से पहले फिट होने के लिए कर रहे हैं कड़ी मेहनत

साल 2014 में विराट कोहली का इंग्लैंड दौरा खराब रहा था और इसलिए वह इस बार अच्छा प्रदर्शन करता चाहते हैं।

By विनीत कुमार | Published: May 29, 2018 8:19 PM

Open in App

नई दिल्ली, 29 मई: विराट कोहली के गर्दन में चोट लगने से काउंटी क्रिकेट से बाहर होने के कारण भारत के इंग्लैंड दौरे की तैयारियों को बड़ा झटका लगा है। कोहली को काउंटी क्रिकेट में सरे टीम की ओर से खेलना था और माना जा रहा था कि इससे कोहली भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे से पहले खुद को वहां के माहौल में ढाल सकेंगे। हालांकि, ऐसा नहीं हो सका। वैसे, कोहली इंग्लैंड दौरे से पहले खुद को चोट से उबारने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

कोहली ने मंगलवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए फैंस को बताया कि वह पूरी तैयारी कर रहे हैं। साथ ही कोहली ने अपने फैंस को भी मेहनत करते रहने को कहा। कोहली ने कहा, 'आप सभी कड़ी मेहनत करें। फिटनेस सुधार के लिए मेरी तैयारी चल रही है और मैं जो कर सकता हूं, वह कर रहा हूं। कड़ी मेहनत ही एकमात्र तरीका है और ये हमेशा आपको कुछ देती है।'

बता दें कि 2014 में विराट कोहली का इंग्लैंड दौरा खराब रहा था और इसलिए वह इस बार अच्छा प्रदर्शन करता चाहते हैं। भारत को इंग्लैंड दौरे से पहले आयरलैंड के साथ दो टी20 मैच खेलने हैं। इसके बाद टीम इंग्लैंड में भी पहले टी 20 और फिर वनडे सीरीज खेलेगी। इसके बाद एक अगस्त से भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेगी। (और पढ़ें- क्रिस गेल की ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज पर चुटकी, पूछा- 'कौन हैं इयान चैपल')

टॅग्स :विराट कोहलीइंग्लैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या