कोहली-रोहित विवाद: सीनियर भारतीय खिलाड़ी को करना था 'ऑल इज वेल' का संदेश शेयर, कर दिया मना!

Virat Kohli-Rohit Sharma rift: विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच जारी विवाद की खबरों के बीच एक सीनियर भारतीय खिलाड़ी ने सब कुछ ठीक है का मैसेज शेयर करने से किया मना?

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 27, 2019 05:31 PM2019-07-27T17:31:38+5:302019-07-27T17:36:28+5:30

Virat Kohli-Rohit Sharma rift: Did A Senior Indian player refuse to post all is well message? | कोहली-रोहित विवाद: सीनियर भारतीय खिलाड़ी को करना था 'ऑल इज वेल' का संदेश शेयर, कर दिया मना!

रोहित-कोहली के बीच विवाद पर खबरें आने का सिलसिला जारी है

googleNewsNext

भारतीय वनडे टीम के सीनियर खिलाड़ियों के बीच दरार और चौड़ी होती दिख रही है, जबकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इस विवाद को शांत करने की कोशिशों में जुटा है। 

आईएनएस की रिपोर्ट के मुताबित, बीसीसीआई ने एक सीनियर खिलाड़ी से सोशल मीडिया पर टीम में खुशनुमा माहौल को दिखाने वाला एक पोस्ट शेयर करने को कहा है।

सीनियर खिलाड़ी से की गई थी 'ऑल इज वेल' मैसेज शेयर करने की अपील

इस रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) ने एक खिलाड़ी से बात की है और इस विचार का प्रस्ताव रखा कि वह सोशल मीडिया पर ये संदेश शेयर कर सकता है कि टीम का माहौल 'पूरी तरह ठीक' है।

इस अधिकारी ने कहा, 'हर किसी को पता है कि तनाव बढ़ा रहा और जबकि सीओए ने वनडे टीम में दरार की अफवाहों को मीडिया में नकारने की पूरी कोशिश की है, एक सदस्य ने सीनियर खिलाड़ी से पूछा कि वह इस मामले में एक सकारात्मक संदेश भेजे। लेकिन इस मामले में ज्यादा कुछ हो नहीं सका है।'

विराट कोहली-रोहित शर्मा के बीच दरार की अफवाहें: क्या भारतीय खिलाड़ी ने 'ऑल इज वेल' का मैसेज शेयर करने से मना कर दिया?

इस सदस्य ने कहा, सीओए मीडिया रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया नहीं दे सकता है। अगर खिलाड़ियों को कोई समस्या है, तो उन्हें इसे हमारे पास लाना चाहिए। जहां तक समिति का सवाल है तो जब तक खिलाड़ी खुद हमसे इसका जिक्र नहीं करते तब तक कोई दरार नहीं है।

सीओए के लिए तब स्थिति और अजीब हो गई जब रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा को अनफॉलो कर दिया।

इंग्लैंड के खिलाफ हार के बाद से शुरू हुआ विवाद!

रिपोर्ट के मुताबिक, इस मुश्किल की शुरुआत वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ हार के बाद से शुरू हुई। इस मैच में हार के बाद हुई टीम मीटिंग के बाद गेंदबाजी यूनिट ने अपमानित महसूस किया।

इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने कहा, 'गेंदबाजों को हार के बाद नसीहत दी गी और उन्हें महसूस हुआ कि ये सिर्फ खराब गेंदबाजी का मामला नहीं था और गेंदबाजी इकाई पर सवाल उठाने से पहले ऐसे कई और क्षेत्र थे, जिन्हें देखने की जरूरत थी।' 

बोर्ड के एक और अधिकारी ने कहा कि दरार की खबरों से जल्द निपटने की जरूरत है, ताकि उस स्थिति को रोका जा सके, जहां इससे टीम के प्रदर्शन पर असर पड़ने लगे।

इस अधिकारी ने कहा, 'आपके पास एक टीम में दो कप्तान नहीं हो सकते हैं या उनकी मीडिया टीम एकदूसरे पर निशाना साध रही है। दरार की खबरों को नकारा नहीं गया है और बड़े ऐडमिनिस्ट्रेटर कहते हैं कि ये मीडिया के दिमाग की उपज है। अगर ऐसा है तो वे मीडिया द्वारा बनाई गई इस बात को खत्म करने के बाद उसे प्रोत्साहन क्यों दे रहे हैं।'

Open in app