विवादों से घिरे कोहली ने फिर किया एक ट्वीट, रखा अपना पक्ष!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 13, 2018 08:17 AM2018-11-13T08:17:00+5:302018-11-13T08:17:00+5:30

Virat Kohli Leave India Controversy with Fan, Trolled on Social media, Share Feeling on Twitter | विवादों से घिरे कोहली ने फिर किया एक ट्वीट, रखा अपना पक्ष!

विवादों से घिरे कोहली ने फिर किया एक ट्वीट, रखा अपना पक्ष!

googleNewsNext

कोलकाता , 13 नवंबर: एक भारतीय फैन को भारत छोड़ने की सलाह देने के बाद विवादों में घिरे विराट कोहली ने ट्वीट करके अपने दिल की बात शेयर की है. उन्होंने अपने ट्वीट में अपने   पक्ष को बेहद ही संवेदना से रखा. 


विराट कोहली द्वारा किये गए कमेंट पर फैंस का बेहद बुरा रिएक्शन आ रहा था और ट्वीटर पर विराट कोहली हैशटैग ट्रेंड कर रहा था.



 



 



 


विश्व शतरंज चैम्पियन विश्वनाथन आनंद ने भी विराट कोहली के पक्ष में अपना बयान दिया है. पांच बार के पूर्व विश्व चैंपियन विश्वनाथन आनंद का मानना है कि सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक के लिए 'भारत से चले जाओ' टिप्पणी करने के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली भावुक हो गए और नियंत्रण खो बैठे.

कोहली की इस टिप्पणी के बाद बड़ा विवाद हो गया था और भारतीय कप्तान को सोशल मीडिया पर ट्रोल पर सामना करना पड़ा था. भारत के महान खिलाडि़यों में से एक आनंद ने यहां एक समारोह के इतर कहा, ''कोहली ने भावनाओं में बहकर वह कह दिया जो उनके दिमाग में आया. इसी रवैये के साथ वह सहज हैं. खेल में आपको सभी तरह के चरित्र मिलते हैं और यह वह चरित्र है जो उसके सबसे अनुकूल है.''

आनंद ने कहा, ''शायद कोहली कमजोर लम्हे में घिर गए या वह अपने सर्वश्रेष्ठ मूड में नहीं थे. यह मेरा नजरिया है. इसके बाद उन्होंने नियंत्रण खो दिया.'' उन्होंने कहा, ''लोग भावुक होते हैं और कभी-कभी नियंत्रण खो देते हैं. मेरे साथ भी ऐसा हुआ है फिर भले ही मैच इसे छिपाने में अधिक सफल रहा हूं लेकिन ऐसा लम्हा भी आता है जब आप पर भावनाएं हावी हो जाती हैं.''

Open in app