विराट कोहली ने इंग्लैंड से पीएम मोदी के लिए भेजा बधाई संदेश, जानें क्या कहा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पीएम नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव 2019 में ऐतिहासिक जीत पर इंग्लैंड से बधाई संदेश भेजा है।

By सुमित राय | Published: May 24, 2019 01:57 PM2019-05-24T13:57:12+5:302019-05-24T13:57:12+5:30

Virat Kohli congratulates PM Narendra Modi on BJP Massive Win in Lok Sabha Election | विराट कोहली ने इंग्लैंड से पीएम मोदी के लिए भेजा बधाई संदेश, जानें क्या कहा

विराट कोहली ने इंग्लैंड से पीएम मोदी के लिए भेजा बधाई संदेश

googleNewsNext
Highlightsनरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने लगातार दूसरी बार लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है।कोहली ने पीएम मोदी को लोकसभा चुनाव 2019 में ऐतिहासिक जीत पर इंग्लैंड से बधाई संदेश भेजा है।टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वर्ल्ड कप खेलने के लिए इंग्लैंड गए हैं।

आईसीसी वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड गए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पीएम नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव 2019 में ऐतिहासिक जीत पर इंग्लैंड से बधाई संदेश भेजा है। विराट कोहली ने ट्वीट कर कहा कि हमें उम्मीद है कि भारत अब एक नई ऊंचाइयों को छुएगा।

बता दें कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने लगातार दूसरी बार लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है और अकेले दम पर 300 सीटों के आंकड़ें को पार करते हुए बहुमत हासिल की है। वहीं बीजेपी सहयोगी दलों के साथ मिलकर 350 सीटों के आंकड़ें को पार कर गई है।

भारतीय जनता पार्टी की इस ऐतिहासिक जीत पर विराट कोहली ने ट्वीट किया और लिखा, 'नरेन्द्र मोदी जी जीत बधाई। हमें विश्वास है कि भारत आपके विजन के साथ नई ऊंचाइयों को छुएगा। जय हिंद।'


बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वर्ल्ड कप खेलने के लिए इंग्लैंड गए हैं और 30 मई से शुरू हो रहे आईसीसी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 5 जून से साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी। इससे पहले भारतीय टीम 25 मई को न्यूजीलैंड के खिलाफ और 28 मई को बांग्लादेश के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलेगी।

इसके अलावा टीम इंडिया के कई मौजूदा और पूर्व खिलाड़ियों ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी को जीत की बधाई दी।


















भारतीय क्रिकेटर्स के अलावा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सहित विश्वभर के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आम चुनावों में शानदार जीत पर बधाई दी। इसके साथ ही वैश्विक नेताओं ने द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने के लिए मोदी के साथ मिलकर काम का संकल्प लिया।

Open in app