IND vs AUS: विराट-अनुष्का ने तेज गेंदबाजों के लिए छोड़ी अपनी बिजनेस क्लास सीट, माइकल वॉन ने किया खुलासा

Virat Kohli, Anushka Sharm: माइकल वॉन ने खुलासा किया है कि ऐडिलेड से पर्थ की यात्रा के दौरान कोहली-अनुष्का ने बिजनेस क्लास की सीट अपने तेज गेंदबाजों के लिए छोड़ दी थी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 11, 2018 3:46 PM

Open in App

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मंगलवार (11 दिसंबर) को अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। इन दोनों ने सोमवार को ऐडिलेड में ऑस्ट्रेलिया पर भारत की 31 रन से जीत के बाद दोहरी खुशी का जश्न मनाया, इस दौरान उनके साथ ओपनर पृथ्वी शॉ भी नजर आए। 

इस बीच इंग्लैंड के कप्तान माइकल वॉन ने खुलासा किया है कि कप्तान कोहली और अनुष्का शर्मा ने ऐडिलेड से पर्थ की यात्रा के दौरान अपनी टीम के तेज गेंदबाजों को ज्यादा जगह और आराम मिल सकें। 

ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट पंडित के तौर पर मौजूद वॉन ने साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम को पर्थ टेस्ट के लिए चेतावनी भी दी है और कहा है कि भारतीय टीम के पेसर न सिर्फ ज्यादा सुकून में हैं बल्कि उनके कप्तान का अपनी टीम के लिए मानवीय स्पर्श भी कमाल का है।

वॉन ने ट्विटर पर लिखा, 'अभी पर्थ से ऐडिलेड की यात्रा के दौरान विराट कोहली और उनकी पत्नी को अपनी बिजनेस क्लास सीट अपने तेज गेंदबाजों को देते हुए देखा!! ऑस्ट्रेलिया को खतरा...न सिर्फ तेज गेंदबाज ज्यादा सुकून में हैं...कप्तान अपनी सेना को मानवीय स्पर्श के साथ संभाल रहे हैं।'  #AUSvIND कोहली की कप्तानी में भारत ने ऐडिलेड टेस्ट के पांचवें दिन 31 रन से रोमांचक जीत हासिल करते हुए चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी। 

चेतेश्वर पुजारा ने दोनों पारियों में 123 और 71 रन की पारियों के साथ मैन ऑफ मैच देखा था। भारत के गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया और चारों नियमित गेंदबाजों ने ही पूरे 20 विकेट झटके। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 14 मई से पर्थ में खेला जाएगा।

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्माभारत Vs ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या