घर में रहकर विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा संग ऐसे मनाया नए साल का जश्न, हार्दिक पंड्या भी आए नजर

नए जोश और नई उम्मीदों के साथ नए साल ने दस्तक दे दी है। इस खास मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने घर में एक पार्टी का आयोजन किया।

By अमित कुमार | Published: January 1, 2021 04:42 PM2021-01-01T16:42:28+5:302021-01-01T16:44:45+5:30

Virat Kohli Anushka Sharma Celebrate New Year 2021 With Hardik Pandya & Natasa Stankovic | घर में रहकर विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा संग ऐसे मनाया नए साल का जश्न, हार्दिक पंड्या भी आए नजर

पत्नी अनुष्का शर्मा और दोस्तों संग गेट टुगेदर करते हुए कप्तान कोहली। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

googleNewsNext
Highlightsइस साल अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अधिकतर लोग नए साल का स्वागत घरों में रहकर ही कर रहे हैं।विराट कोहली ने भी अपने घर पर नए साल के मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया।इस पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इस साल भारतीय कप्तान विराट कोहली पिता बनने वाले हैं। साल 2020 से ही यह खबर सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर फैंस अक्सर ट्वीट करते रहते हैं। नए साल के मौके पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में कई लोगों को इनवाइट किया गया। सोशल मीडिया पर इस पार्टी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। 

भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टानकोविच भी इस पार्टी के दौरान विराट कोहली के घर मौजूद थे। पिता बनने की वजह से कोहली इन दिनों छुट्टी लेकर सारा समय अनुष्का के साथ ही व्यतीत कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही हार्दिक पंड्या भी पिता बने थे। पिता बनने के बाद पंड्या कई मौकों पर कह चुके हैं कि पिता बनने के बाद से वह पहले से अधिक जिम्मेदार हो गए हैं। 

पार्टी की तस्वीरों को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा है, 'निगेटिव टेस्ट वाले दोस्तों के साथ पॉजिटिव टाइम बिताया! सुरक्षित माहौल में घर पर दोस्तों के साथ रहने से बेहतर कुछ भी नहीं है। यह साल ढेर सारी खुशियां, उम्मीदें और बेहतर स्वास्थ्य लेकर आए। सुरक्षित रहें।' विराट कोहली के अलावा इस तस्वीर को हार्दिक पंड्या ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 


 

Open in app