केपटाउन की सड़कों पर विराट-धवन ने मनाया नए साल का जश्न, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By सुमित राय | Published: January 1, 2018 10:40 AM2018-01-01T10:40:46+5:302018-01-01T10:46:19+5:30

Virat Kohli and Shikhar Dhawan Show Off Their Dance Skills in Cape Town on new year eve | केपटाउन की सड़कों पर विराट-धवन ने मनाया नए साल का जश्न, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

केपटाउन की सड़कों पर विराट-धवन ने मनाया नए साल का जश्न, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

googleNewsNext

साउथ अफ्रीका दौरे पर पहुंची टीम इंडिया 5 जनवरी से शुरू हो रहे टेस्ट मैच से पहले मस्ती के मूड में है और खिलाड़ी नए साल के मौके पर जमकर मस्ती कर रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में दोनों केपटाउन की सड़कों पर न्यू के पहले सड़क किनारे भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को विराट कोहली फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

सचिन के साथ युवी ने मनाया नए साल का जश्न

युवराज सिंह के लिए भले ही फिलहाल टीम इंडिया में वापसी की राह मुश्किल दिख रही है लेकिन उनका जोश बरकरार है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले युवराज ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है। युवराज इस तस्वीर में सचिन तेंदुलकर और पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर के साथ जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। युवराज ने इंस्टाग्राम पर सचिन और अगरकर के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'इस शानदार रात के लिए शुक्रिया सचिन। हमने खूब मस्ती की।'

56 दिनों के दौरे पर है टीम इंडिया

टीम इंडिया 56 दिनों के साउथ अफ्रीका दौरे पर पहुंची है और वहां उसे 3 टेस्ट, 6 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। जिसकी शुरुआत 5 जनवरी में केपटाउन टेस्ट से हो रही है। टीम इंडिया 28 जनवरी तक टेस्ट मैच, 1 से 21 फरवरी के बीच वनडे और टी-20 सीरीज खेलेगी। ये भारतीय टीम का सातवां दक्षिण अफ्रीका दौरा है।

चोट के कारण धवन पहले टेस्ट से बाहर

दक्षिण अफ्रीका दौरा शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को करारा झटका लगा है और ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन टखने की चोट की वजह से पहले टेस्ट से बाहर गए हैं। धवन को ये चोट दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से एक दिन पहले लगी थी। हालांकि अभी बीसीसीआई ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है कि धवन पहले टेस्ट में खेलेंगे या नहीं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये स्टार बल्लेबाज पहले टेस्ट में चोट की वजह से बाहर हो गया है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, शार्दूल ठाकुर।

Open in app