निदाहास ट्रॉफी के फाइनल से पहले कोहली को श्रीलंका से आया खास बुलावा

टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में निदाहास ट्रॉफी के फाइनल में पहुंच चुकी है। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 18 मार्च को खेला जाना है।

By विनीत कुमार | Published: March 16, 2018 2:50 PM

Open in App

नई दिल्ली, 16 मार्च: विराट कोहली के फैंस केवल भारत में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। यही कारण है कि भले ही श्रीलंका में जारी निदाहास ट्रॉफी में कोहली टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी चर्चा वहां हो रही है। टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में निदाहास ट्रॉफी के फाइनल में पहुंच चुकी है। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 18 मार्च को खेला जाना है।

बहरहाल, इस बीच ऐसी खबरें हैं कि श्रीलंका के खेल मंत्री दयासिरी जयसेकरा ने कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को श्रीलंका में छुट्टी बिताने के लिए आमंत्रित किया है। बॉम्बे टाइम्स के अनुसार जयसेकरा ने कहा, 'मैं कोहली को यहां खेलने के लिए नहीं आमंत्रित नहीं कर रहा हूं। मैं चाहता हूं कि वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ कुछ दिन यहां (श्रीलंका) बिताएं। शादी के बाद वह इस देश में नहीं आए हैं। यह जोड़ी राष्ट्रीय मेहमान के तौर पर आ सकती है। यहां देखने के लिए बहुत कुछ है।' (और पढ़ें- Video: बूम-बूम अफरीदी ने 4 बॉल में जड़े चार छक्के, गेंद चली गई स्टेडियम से बाहर)

कोहली फिलहाल अनुष्का के साथ मुंबई में अपने नए अपार्टमेंट में छुट्टियां मना रहे हैं। कोहली ने हाल में सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें की है जिसमें वे और अनुष्का साथ नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि कोहली और अनुष्का ने पिछले साल 11 दिसंबर को गुपचुप तरीके से और कुछ परिवार वालों की मौजूदगी में इटली में शादी कर ली थी। इसके बाद ये दोनों हनीमून मनाने स्विट्जरलैंड भी गए। अनुष्का बाद में दक्षिण अफ्रीका भी गईं कोहली के नेतृत्व में भारत ने हाल में तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली। अनुष्का हालांकि, बीच दौरे से वापस लौट आई थीं। वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म सुई-धागा की शूटिंग में व्यस्त हैं। (और पढ़ें- IPL 2018: मोहाली से हटाए जा सकते हैं किंग्स इलेवन पंजाब के दो मैच)

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्माश्री लंकानिदाहास ट्रॉफी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या