IPL 2018: मोहाली से हटाए जा सकते हैं किंग्स इलेवन पंजाब के दो मैच

मोहाली में चार मैचों के अलावा पंजाब की टीम अपने तीन और घरेलू मैदान के मैच इंदौर में खेलेगी।

By विनीत कुमार | Published: March 16, 2018 01:14 PM2018-03-16T13:14:09+5:302018-03-16T13:19:22+5:30

ipl 2018 pca requests bcci to reschedule some kings eleven punjab kxip mohali matches | IPL 2018: मोहाली से हटाए जा सकते हैं किंग्स इलेवन पंजाब के दो मैच

किंग्स इलेवन पंजाब

googleNewsNext

पंजाब क्रिकेट असोसिएशन (पीसीए) ने बीसीसीआई से मोहाली में खेले जाने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के कुछ मैचों के कार्यक्रम में बदलाव करने की मांग की है। इस बदलाव की मांग पीसीए ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट के 12 से 31 मई के बीच मरम्मत संबंधी कारणों से बंद रहने के मद्देनजर किया है। मौजूदा कार्यक्रम के अनुसार किंग्स इलेवन पंजाब को 4 से 14 मई के बीच चार मैच अपने घरेलू मैदान मोहाली में खेलने हैं।   

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने भी इस बात की पुष्टि की है बोर्ड को कार्यक्रम में बदलाव संबधी अनुरोध मिला है। खन्ना ने कहा, 'हमें पीसीए से इस संबंध में अनुरोध मिला है और आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल इस पर निश्चित तौर पर विचार करेगी।' (और पढ़ें- KKR के फैंस के लिए बुरी खबर, IPL से पहले सुनील नरेन की गेंदबाजी पर उठा सवाल)

किंग्स इलेवन पंजाब को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 12 मई को मोहाली में खेलना है। इसके बाद पंजाब की टीम 14 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेलेगी। इससे पहले किंग्स इलेवन की टीम 4 मई को मुंबई इंडियंस और 6 मई को राजस्थान रॉयल्स से भी घरेलू मैदान पर मैच खेलेगी।

मोहाली में चार मैचों के अलावा पंजाब की टीम अपने तीन और घरेलू मैदान के मैच इंदौर में खेलेगी। इस आईपीएल में पंजाब एकमात्र ऐसी टीम है जिसके दो घरेलू मैदान हैं। इस बीच एक सूत्र ने बताया, 'एक या दो मैचों को लखनऊ में आयोजित किए जा सकते हैं। आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल इस पर शुक्रवार को मुंबई में बैठक में कोई फैसला ले सकती है।' (और पढ़ें- बढ़ी मोहम्मद शमी की मुश्किलें, पत्नी ने बीसीसीआई को भेजी शिकायत की कॉपी)

Open in app