कोरोना से जंग: कोहली ने अब तक दान नहीं देने पर दी सफाई, ट्वीट कर कहा- अनुष्का और मैं...

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की संपत्ति लगभग 688 करोड़ रुपये हैं।

By सुमित राय | Published: March 30, 2020 12:02 PM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली ने भी कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में सहायता देने का वादा किया है।कोहली ने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देने की घोषणा की।विराट ने यह नहीं बताया है कि वह कोरोना के खिलाफ जंग में कितनी राशि का दान करेंगे।

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पूरा देश एकजुट होकर मदद से कर रहा है और इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में सहायता देने का वादा किया है। इससे पहले रविवार को लोगों ने विराट कोहली को ट्रोल कर दिया था, क्योंकि उन्होंने मदद के लिए किसी तरह का ऐलान नहीं किया था।

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता करने का वादा किया। उन्होंने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देने की घोषणा की, हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह कितनी राशि का दान करेंगे।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की संपत्ति लगभग 688 करोड़ रुपये हैं, लेकिन रविवार तक उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग में कोई दान नहीं दिया था। जिसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद अब विराट ने सफाई दी है।

कोहली ने ट्वीट किया, 'अनुष्का और मैं प्रधानमंत्री सहायाता कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) को अपना सपोर्ट दे रहे हैं। कोरोना से प्रभावित लोगों की पीड़ा देखकर हमारा दिल टूट गया है और हमें उम्मीद है कि हमारे योगदान से देश के लोगों के दर्द को कम करने में मदद मिलेगी।'

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन की घोषणा कर दी थी। इसके बाद उन्होंने लोगों से कोरोना से जंग में मदद के लिए प्रधानमंत्री सहायाता कोष में अपनी ओर से दान देने की अपील की।

बता दें कि भारत में अब तक कोरोना वायरस से एक हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 29 लोग इस महामारी से अपनी जान गंवा चुके हैं। दुनियाभर में इस वारयस से 7.23 लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि करीब 34 हजार लोगो की मौत हो चुकी है।

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्माभारतीय क्रिकेट टीमकोरोना वायरससीओवीआईडी-19 इंडियापीएम केयर्स फंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या