विराट कोहली ने ऐसे भुलाया हार का गम, पत्नी अनुष्का शर्मा ने गले लगकर जताया प्यार, देखें तस्वीरें

दिल्ली के खिलाफ के हार के साथ ही बैंगलोर का आईपीएल 2019 के प्लेऑफ में पहुंचने के सपना टूट गया और टूर्नामेंट से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई।

By सुमित राय | Published: April 29, 2019 11:10 AM

Open in App
ठळक मुद्देबैंगलोर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा।हार के साथ ही बैंगलोर का आईपीएल 2019 के प्लेऑफ में पहुंचने के सपना टूट गया।बैंगलोर की टीम को 12 मैचों में 8 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दिल्ली में फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेले गे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के 46वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही बैंगलोर का आईपीएल 2019 के प्लेऑफ में पहुंचने के सपना टूट गया और टूर्नामेंट से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई।

सीजन में लगातार 6 हार के बाद कोहली ने कहा था कि अब उनके खिलाड़ी बिना कोई दबाव लिए हर मैच का मजा लेने उतरेंगे और उनकी टीम ने लगातार तीन मैच जीते। हालांकि दिल्ली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली के खिलाफ मैच के बाद कोहली ने टीम के खिलाड़ियों के लिए दिल्ली के रेस्टोरेंट नुएवा में डिनर का आयोजन किया।

कोहली की डिनर पार्टी की फोटोज और वीडियो सोशल  मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। फोटोज में विराट कोहली अनुष्का के गले लगते दिख रहे हैं और दिल्ली के खिलाफ हार का गम भुलाने के कोशिश करते दिखे।

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को 12 मैचों में 8 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम चार जीत दर्ज कर 8 प्वाइंट्स के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे मौजूद है। दिल्ली के खिलाफ बैंगलोर की टीम 188 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 171 रन ही बना सकी। जबकि दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान श्रेयस अय्यर (57), सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (50) के बाद शेरफेन रदरफोर्ड की आखिरी ओवर में तेज तर्रार पारी की बदौलत 188 रनों का लक्ष्य रखा था।

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्मारॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)दिल्ली कैपिटल्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या