IND vs ENG: पहले 37 गेंदों में 75 रन जड़ टीम को दिलाई जीत, अब भारत के खिलाफ खेलना चाहते हैं केविन पीटरसन, सिलेक्टर्स से कही बड़ी बात

Twitter wants Kevin Pietersen to play for England: केविन पीटरसन अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। क्रिकेट से दूर होने के बावजूद उनका बल्ला पहले की तरह ही विरोधियों पर जमकर हल्ला बोल रहा है।

By अमित कुमार | Published: March 10, 2021 4:19 PM

Open in App
ठळक मुद्देमंगलवार को पीटरसन की टीम ने भारतीय लीजेंड्स को हराया।इंग्लैंड की इस जीत में केविन पीटरसन हीरो रहे।पीटरसन की ताबड़तोड़ पारी के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें वापस नेशनल टीम में लेने की मांग हो रही है।

Twitter wants Kevin Pietersen to play for England: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंग्लैंड को भारत के खिलाफ जीत दिलाने वाले केविन पीटरसन ने बड़ी बात कह दी है। शानदार जीत के बाद केविन पीटरसन ने पूरी टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने इंग्लैंड के सिलेक्टर्स के लिए एक मैसेज भी दिया है। पीटरसन ने लिखा कि हम सभी भारत के खिलाफ सीरीज के लिए उपलब्ध हैं। 

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को अहमदाबाद में खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज में जिस तरह से इंग्लैंड की टीम को हार मिली है, उसके बाद से खिलाड़ियों की चारों ओर जमकर आलोचनाएं की जा रही है। भारतीय लीजेंड्स के खिलाफ केविन पीटरसन ने 6 चौके और 5 छक्के की मदद से 37 गेंद में 75 रन बनाए और टीम को शानदार जीत दिलाई। 

पीटरसन के अलावा सोशल मीडिया पर फैंस भी इंग्लैंड के सिलेक्टर्स से उन्हें टीम में लेने की बात कह रहे हैं। पीटरसन की तूफानी पारी देखने के बाद हर कोई उन्हें भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलते देखना चाहता है। वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि इस साल टी20 विश्व कप में भारत के अभियान में भुवनेश्वर कुमार अहम भूमिका निभाएगा और इस तेज गेंदबाज के काम के बोझ के प्रबंधन को प्राथमिकता देने की जरूरत है।

चोट के कारण लंबे ब्रेक के बाद भुवनेश्वर ने भारत की टी20 टीम में वापसी की। उन्हें पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान जांघ की मांसपेशियों में चोट लगी थी जिसके कारण वह आईपीएल और फिर ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हो गए थे। लक्ष्मण ने कहा कि मुझे बेहद खुशी है कि भुवनेश्वर ने दोबारा फिटनेस हासिल कर ली क्योंकि वह भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण गेंदबाज है, विशेषकर सीमित ओवरों की क्रिकेट में।

टॅग्स :केविन पीटरसनभारत vs इंग्लैंडसोशल मीडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या