T20 World Cup: वीरेंद्र सहवाग ने चुनी भारत की प्लेइंग इलेवन, इस दिग्गज को किया बाहर, इन खिलाड़ियों को मौका

T20 World Cup: वीरेंद्र सहवाग ने टीम में एक परिवर्तन किया है। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की जगह शार्दुल ठाकुर को चुना है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 31, 2021 05:56 PM2021-10-31T17:56:38+5:302021-10-31T17:58:08+5:30

T20 World Cup Virender Sehwag picks his Playing XI Bhuvneshwar Kumar out Shardul Thakur in | T20 World Cup: वीरेंद्र सहवाग ने चुनी भारत की प्लेइंग इलेवन, इस दिग्गज को किया बाहर, इन खिलाड़ियों को मौका

भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने प्रदर्शन में काफी सुधार करना होगा।  

Next
Highlightsसहवाग ने दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को जगह नहीं दी है। टी20 विश्व कप सुपर 12 चरण का मुकाबला भारतीय टीम के लिये ‘करो या मरो’ का होगा।विराट कोहली की कप्तानी की भी यह अग्निपरीक्षा होगी।

T20 World Cup: भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टी20 विश्व कप के लिए अपनी ड्रीम प्लेइंग इलेवन चुनी है। टीम में पूर्व ओपनर ने कई बड़े खिलाड़ियों को जगह दी है।

वीरेंद्र सहवाग ने टीम में एक परिवर्तन किया है। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की जगह शार्दुल ठाकुर को चुना है। सहवाग ने दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को जगह नहीं दी है। पाकिस्तान से मिली हार के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को टी20 विश्व कप सुपर 12 चरण का मुकाबला भारतीय टीम के लिये ‘करो या मरो’ का होगा।

विराट कोहली की कप्तानी की भी यह अग्निपरीक्षा होगी जिसमें उन्हें अपनी टीम से अपेक्षाओं पर खरे उतर पाने की उम्मीद होगी। पिछले रविवार को पाकिस्तान से दस विकेट से मिली करारी हार को भुलाकर भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने प्रदर्शन में काफी सुधार करना होगा।  

वीरेंद्र सहवाग की ड्रीम प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, शार्दुल ठाकुर, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, वरुण चक्रवर्ती।

Open in app