T20 World Cup: स्कॉटलैंड की खराब शुरुआत, पहले ओवर में गिरे 03 विकेट, तेज गेंदबाज रुबन ट्रंपलमन ने दिया झटका

T20 World Cup: तेज गेंदबाज रुबन ट्रंपलमन ने पहले ओवर में बड़ा झटका दिया है। स्काटलैंड की शुरुआत बेहद खराब रही।

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 27, 2021 07:53 PM2021-10-27T19:53:30+5:302021-10-27T19:54:26+5:30

T20 World Cup Namibia Scotland poor start 3 wickets fell first over fast bowler Ruban Trumplman gave a blow | T20 World Cup: स्कॉटलैंड की खराब शुरुआत, पहले ओवर में गिरे 03 विकेट, तेज गेंदबाज रुबन ट्रंपलमन ने दिया झटका

स्कॉटलैंड के नियमित कप्तान काइल कोएट्जर अंगुली में चोट के कारण मैच से बाहर हो गए।

Next
Highlightsस्कॉटलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।कैलम को विकेटकीपर के हाथों कैच कराया। कार्यवाहक कप्तान रिची बैरिंग्टन को चौथी गेंद पर पैवलियन भेजा। 

T20 World Cup: नामीबिया के कप्तान गेरहार्ड इरासमस ने टी20 विश्व कप के सुपर 12 चरण के ग्रुप दो मैच में बुधवार को यहां स्कॉटलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

तेज गेंदबाज रुबन ट्रंपलमन ने पहले ओवर में बड़ा झटका दिया है। स्काटलैंड की शुरुआत बेहद खराब रही। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रुबन ट्रंपलमन ने पहले ही गेंद पर ओपनर जॉर्ज मंजी को बोल्ड कर दिया। कैलम को विकेटकीपर के हाथों कैच कराया। 

कार्यवाहक कप्तान रिची बैरिंग्टन को चौथी गेंद पर पैवलियन भेजा। स्कॉटलैंड की टीम अपने कप्तान काइल कोएत्जियर के बिना उतरी है, जो उंगली की चोट के कारण बाहर हैं। नामीबिया ने आयरलैंड के खिलाफ पिछले मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

स्कॉटलैंड के नियमित कप्तान काइल कोएट्जर अंगुली में चोट के कारण मैच से बाहर हो गए। रिची बेरिंगटन कार्यवाहक कप्तान की भूमिका निभा रहे हैं। कोएट्जर की जगह क्रेग वालेस को अंतिम एकादश में जगह दी गई है। 

Open in app