T20 World Cup: टी20 विश्व कप फाइनल, आईसीसी ने तय किए अंपायरों के नाम, सूची में भारतीय भी शामिल, देखें

T20 World Cup: दक्षिण अफ्रीका के मराइस इरास्मस और इंग्लैंड के रिचर्ड केटलबोरो को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टी20 विश्व कप फाइनल के लिए मैदानी अंपायर नियुक्त किया गया है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 13, 2021 02:59 PM2021-11-13T14:59:52+5:302021-11-13T15:00:48+5:30

T20 World Cup Marais Erasmus, Richard Kettleborough named on-field umpires for final, Nitin Menon TV umpire | T20 World Cup: टी20 विश्व कप फाइनल, आईसीसी ने तय किए अंपायरों के नाम, सूची में भारतीय भी शामिल, देखें

क्रिकेट फैंस को इस बार नया चैंपियन मिलेगा।

googleNewsNext
Highlightsभारत के नितिन मेनन टीवी अंपायर के रूप में काम करेंगे।अभी तक दोनों टीम ने टी20 विश्व कप अपने नाम नहीं किया है। फाइनल रविवार को दुबई में होना है।

T20 World Cup: टी20 विश्व कप फाइनल कल खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच यह मुकाबला होगा। फाइनल रविवार को दुबई में होना है। क्रिकेट फैंस को इस बार नया चैंपियन मिलेगा। अभी तक दोनों टीम ने टी20 विश्व कप अपने नाम नहीं किया है। 

दक्षिण अफ्रीका के मराइस इरास्मस और इंग्लैंड के रिचर्ड केटलबोरो को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टी20 विश्व कप फाइनल के लिए मैदानी अंपायर नियुक्त किया गया है। भारत के नितिन मेनन टीवी अंपायर के रूप में काम करेंगे।

आईसीसी ने एक बयान में कहा, “अंपायर मराइस इरास्मस और रिचर्ड केटलबोरो रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले ICC पुरुष T20 विश्व कप 2021 के फाइनल में मैदान पर उतरेंगे।”

मेनन जो आईसीसी एलीट पैनल में एकमात्र भारतीय अंपायर हैं, टीवी अंपायर होंगे जबकि श्रीलंका के पूर्व स्पिनर कुमार धर्मसेना चौथे अंपायर होंगे। मेनन अपने पहले पुरुष विश्व कप में अंपायरिंग कर रहे हैं, यह मेनन के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। आस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को जबकि न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। रंजन मदुगले मैच रैफरी होंगे।

Open in app