इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका, दिग्गज हरफनमौला नहीं खेलेगा टी20 विश्व कप, जानिए कारण

T20 World Cup: इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन का ऊंगली की चोट के कारण टी20 विश्व कप में खेलना संदिग्ध है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 19, 2021 5:46 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत के खिलाफ दुबई में अभ्यास मैच के दौरान चोट लगी थी। 20 गेंद में 30 रन बनाये और दो ओवर में 10 रन देकर एक विकेट लिया।स्टार हरफनमौला बेन स्टोक्स की जगह टीम में रखा गया था।

T20 World Cup: इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन सोमवार (18 अक्टूबर) को चोटिल हो गए। भारत के खिलाफ अभ्यास मैच में ईशान किशन का कैच लेते चोट लग गई। स्थानापन्न सैम बिलिंग्स ने लिविंगस्टोन की जगह ली, क्योंकि मैदान छोड़ दिया।

‘स्काइ स्पोटर्स ’ की रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड अगले 24 घंटे तक उनकी चोट पर नजर रखने के बाद ही फैसला लेगा। भारत ने यह मैच सात विकेट से जीता। मैच के आखिरी क्षणों में सीमारेखा पर कैच लपकने की कोशिश में लिविंगस्टोन को चोट लगी।

उन्होंने 20 गेंद में 30 रन बनाये और दो ओवर में 10 रन देकर एक विकेट लिया। उन्हें स्टार हरफनमौला बेन स्टोक्स की जगह टीम में रखा गया था। स्टोक्स मानसिक स्वास्थ्य कारणों से क्रिकेट से दूर हैं। इंग्लैंड को बुधवार को न्यूजीलैंड से एक और अभ्यास मैच खेलना है। विश्व कप में वह वेस्टइंडीज के खिलाफ शनिवार को अपने अभियान का आगाज करेगा।  

 

टॅग्स :आईसीसी टी20 वर्ल्ड कपइंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्डबेन स्टोक्सइयोन मोर्गनजोस बटलरआईसीसी
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या