T20 World Cup 2022: टी20 विश्वकप से पहले थोड़ा नर्वस,  ऋषभ पंत ने कहा-एशिया कप पर नजर, ऑस्ट्रेलिया में करेंगे धमाका!

T20 World Cup 2022: भारत ने आईसीसी का आखिरी टूर्नामेंट 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी के रूप में जीता था और अब वह इस इंतजार को समाप्त करने के लिए बेताब है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 18, 2022 2:49 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत पिछली बार टी20 विश्व कप के पहले दौर में ही बाहर हो गया था। फाइनल में पहुंचेंगे और टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगेऑस्ट्रेलिया में हमें दर्शकों का समर्थन मिलता है।

T20 World Cup 2022:  भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बुधवार को कहा की टीम इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप से पहले थोड़ा नर्वस है। टी20 विश्व कप अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। पंत ने कहा कि एशिया कप पर नजर और ऑस्ट्रेलिया में कुछ खास करना है।

पंत ने कहा, ‘‘अब जबकि विश्व कप पास में है तब पूरी टीम थोड़ा नर्वस है लेकिन इसके साथ ही हम एक टीम के रूप में हम अपना शत-प्रतिशत देना और प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करते हैं। हम केवल यही कर सकते हैं।’’ भारत ने आईसीसी का आखिरी टूर्नामेंट 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी के रूप में जीता था और अब वह इस इंतजार को समाप्त करने के लिए बेताब है।

भारत पिछली बार टी20 विश्व कप के पहले दौर में ही बाहर हो गया था। पंत ने कहा, ‘‘उम्मीद है इस बार फाइनल में पहुंचेंगे और टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। ऑस्ट्रेलिया में हमें दर्शकों का समर्थन मिलता है। इससे लगता है कि हम जीत सकते हैं।’’ 

टॅग्स :ऋषभ पंतआईसीसी टी20 वर्ल्ड कपएशिया कपरोहित शर्माबीसीसीआई
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या