T20 World Cup 2021: विश्व कप से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी टीम से बाहर, सीएसके कप्तान धोनी हुए मायूस

T20 World Cup 2021: इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को कहा कि ऑलराउंडर सैम कुरेन को पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण आईसीसी टी20 विश्व कप से बाहर कर दिया गया है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 05, 2021 6:38 PM

Open in App
ठळक मुद्देचेन्नई सुपर किंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग के खेल के दौरान लगी थी।राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग के मैच के बाद कुरेन ने पीठ दर्द की शिकायत की।ईसीबी की मेडिकल टीम से इस सप्ताह के अंत में आगे के स्कैन और पूरी समीक्षा करेंगे।

T20 World Cup 2021: इंग्लैंड और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को बड़ा झटका है। ऑलराउंडर सैम कुरेन टूर्नामेंट और आईपीएल 2021 से बाहर हो गए हैं। कुरेन ने शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सीएसके के इंडियन प्रीमियर लीग मैच के बाद पीठ दर्द की शिकायत की।

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को कहा कि ऑलराउंडर सैम कुरेन को पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण आईसीसी टी20 विश्व कप से बाहर कर दिया गया है, जो उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग के खेल के दौरान लगी थी।

ईसीबी ने कहा, "राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग के मैच के बाद कुरेन ने पीठ दर्द की शिकायत की। स्कैन के परिणामों से चोट का पता चला।" वह अगले कुछ दिनों में वापस यूके के लिए उड़ान भरेंगे और ईसीबी की मेडिकल टीम से इस सप्ताह के अंत में आगे के स्कैन और पूरी समीक्षा करेंगे।

कुरेन के भाई टॉम को विश्व कप के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा, सरे के बाएं हाथ के सीमर रीस टोपली को एक यात्रा रिजर्व के रूप में जोड़ा गया है। टोपले नियत समय में इंग्लैंड की पार्टी में शामिल होंगे।

टॅग्स :आईपीएल 2021चेन्नई सुपर किंग्सएमएस धोनीसैम कर्रनइंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्डआईसीसी टी20 वर्ल्ड कप
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या