T20 WC: 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान मैच, जानिए भारतीय कप्तान विराट कोहली और पाक कप्तान बाबर आजम क्या बोले

T20 WC: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मजाकिया लहजे में कहा कि उन्हें टिकट मांगने वाले कई दोस्तों को मना करना पड़ा है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 16, 2021 8:41 PM

Open in App
ठळक मुद्देविश्व कप में भारतीय टीम पाकिस्तान से कभी नहीं हारी है।विराट कोहली ने कहा कि मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ।पाक के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि उनकी टीम 24 अक्टूबर को यह मैच जरूर जीतेगी।

T20 WC: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर बनी हाइप को तूल नहीं देते हुए कहा कि टिकटों की भारी मांग के बावजूद उनके लिये यह एक सामान्य मैच की तरह ही है। विश्व कप में भारतीय टीम पाकिस्तान से कभी नहीं हारी है।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा है कि उन्हें यकीन है कि उनकी टीम 24 अक्टूबर को यह मैच जरूर जीतेगी। कोहली ने कहा कि वह बड़े बड़े दावे करने में विश्वास नहीं करते। यह पूछने पर कि क्या उन्हें भारत-पाकिस्तान मैच कुछ अलग लगता है, उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ।’’

उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे यह दूसरे मैचों की तरह ही लगता है। मुझे पता है कि इस मैच को लेकर काफी हाइप है खासकर टिकटों की मांग और बिक्री को लेकर।’’ उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि उन्हें टिकट मांगने वाले कई दोस्तों को मना करना पड़ा है।

उन्होंने कहा ,‘‘ इस समय इन टिकटों के दाम जबर्दस्त चढे़ हुए हैं। मुझे इतना ही पता है। मेरे दोस्त हर तरफ से मुझसे टिकट मांग रहे हैं और मैं उन्हें ‘ना ’ कहता जा रहा हूं।’’ कोहली ने कहा ,‘‘ हमारे लिये यह क्रिकेट का एक मैच ही है जिसे सही भावना से खेला जाना चाहिये जो हम खेलेंगे। बाहर से या दर्शकों की नजर से माहौल अलग दिखता होगा लेकिन खिलाड़ियों का नजरिया पेशेवर रहता है। हम सामान्य मैच की तरह ही हर मैच को लेते हैं।’’ 

टॅग्स :आईसीसी टी20 वर्ल्ड कपपाकिस्तान क्रिकेट टीमभारतीय क्रिकेट टीमबाबर आजमविराट कोहलीदुबईबीसीसीआई
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या