Ind vs NZ: टी20 सीरीज जीत को अहम नहीं मानते न्यूजीलैंड के कप्तान, मैच के बाद बताया कारण

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन आगामी विश्व कप को देखते हुए भारत पर टी20 सीरीज में मिली 2-1 की जीत को इतना अहम नहीं मानते।

By सुमित राय | Published: February 11, 2019 9:42 AM

Open in App

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन आगामी विश्व कप को देखते हुए भारत पर टी20 सीरीज में मिली 2-1 की जीत को इतना अहम नहीं मानते और इसे एक अन्य नतीजे की तरह ही देखते हैं।

विलियम्सन ने कहा कि श्रृंखला में मिली जीत उनकी टीम के लिए आत्मविश्वास बढ़ाने वाली थी और उनका लक्ष्य एक इकाई के रूप में खेलना था। उन्होंने भारत पर मिली जीत के बाद कहा, 'हम इस श्रृंखला का नतीजा अपने हक में करना चाहते थे। हम एक बार में एक मैच पर ही ध्यान लगाये थे।'

विलियम्सन ने मैच के बाद कहा, 'यह शानदार मैच था। अच्छी और प्रतिस्पर्धात्मक सीरीज के लिए भारत को इसका श्रेय देना चाहिए। पहले मैच में हमने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। लेकिन हमें पता था कि भारत अपनी गलतियों से सीख लेकर वापसी करेगा और उन्होंने दूसरे मैच में अच्छी वापसी की। दोनों टीमों ने आज बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। लेकिन हम आज थोड़ा बेहतर खेले।'

बता दें कि तीसरे मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट गंवाकर 212 का स्कोर बनाया था। जिसके बाद भारतीय टीम 20 ओवर में छह विकेट खोकर 208 रन ही बना पाई और चार रन से मैच गंवा दिया। भारत ने इस मैच के साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज भी 2-1 से गंवा दिया। न्यूजीलैंड ने पहले टी20 में भारत को 80 रनों से हराया था, लेकिन दूसरे मैच में भारतीय टीम ने वापसी करते हुए 7 विकेट से जीत दर्ज की थी। (भाषा से इनपुट)

टॅग्स :केन विलियम्सनभारत vs न्यूजीलैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या