Syed Mushtaq Ali Trophy: सेमीफाइनल के लिए 4 टीमें हुईं तय, जानें किससे होगा किसका मुकाबला

सेमीफाइनल मुकाबले 29 नवंबर को सूरत में खेले जाएंगे, जबकि फाइनल मैच एक दिसंबर को होगा।

By सुमित राय | Published: November 28, 2019 09:53 AM2019-11-28T09:53:57+5:302019-11-28T09:53:57+5:30

Syed Mushtaq Ali Trophy: Tamil Nadu, Rajasthan, Haryana and Karnataka qualify for semi final, Know Teams, date, venue and timings | Syed Mushtaq Ali Trophy: सेमीफाइनल के लिए 4 टीमें हुईं तय, जानें किससे होगा किसका मुकाबला

Syed Mushtaq Ali Trophy: सेमीफाइनल में तमिलनाडु का मुकाबला राजस्थान, जबकि कर्नाटक का हरियाणा से होगा।

googleNewsNext
Highlightsसैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सेमीफाइनल में तमिलनाडु, राजस्थान, हरियाणा और कर्नाटक ने जगह बनाई है।सेमीफाइनल मुकाबले 29 नवंबर को सूरत के लाल भाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में खेले जाएंगे।

मुंबई की टीम बड़े स्कोर वाले मैच में पंजाब पर 22 रन से जीत दर्ज करने के बावजूद सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट से बाहर हो गई, जिससे सुपरलीग ग्रुप बी से तमिलनाडु और कर्नाटक सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहे।

मुंबई को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बड़ी जीत की दरकार थी, लेकिन तीन विकेट पर 243 रन बनाने के बावजूद उसकी टीम पंजाब को कम स्कोर पर नहीं रोक पायी, जिसने छह विकेट पर 221 रन बनाये। सुपरलीग ग्रुप बी में तमिलनाडु, कर्नाटक और मुंबई तीनों के समान 12-12 अंक रहे, लेकिन पहली दो टीमें बेहतर रन गति के आधार पर अंतिम चार में पहुंची।

सेमीफाइनल में तमिलनाडु का मुकाबला सुपरलीग ग्रुप ए से दूसरे स्थान पर रहे राजस्थान, जबकि कर्नाटक का हरियाणा से होगा। सेमीफाइनल मुकाबले 29 नवंबर को सूरत में खेले जाएंगे, जबकि फाइनल मैच एक दिसंबर को होगा और यह मुकाबले भी सूरत के लाल भाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में खेला जाएगा।

मैचतारीखसमयवेन्यू
तमिलनाडु Vs राजस्थान29 नवंबरदोपहर 2.30 बजेलाल भाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम, सूरत
हरियाणा Vs कर्नाटक29 नवंबरशाम 6.00 बजेलाल भाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम, सूरत

तमिलनाडु ने सुबह झारखंड को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी थी, जबकि हरियाणा ने महाराष्ट्र को एक रोमांचक मुकाबले में दो रन से हराया। राजस्थान ने भी दिल्ली पर दो रन से जीत दर्ज करके सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की।

हरियाणा सुपरलीग ग्रुप ए में 12 अंक लेकर शीर्ष पर रहा, जबकि राजस्थान के महाराष्ट्र और बड़ौदा के समान आठ अंक रहे, लेकिन बेहतर रन गति से वह अंतिम चार में जगह बनाने में सफल रहा।

Open in app