Janta Curfew: भारतीय खिलाड़ियों का PM मोदी को मिला जमकर सपोर्ट, सुरेश रैना बोले- बहुत गर्व हुआ देखकर

पीएम मोदी की अपील के बाद देशवासियों ने रविवार को शाम 5 बजे अपनी बालकनी और छतों में आकर ताली और थाली बजाने के अलावा शंखनाद किया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 22, 2020 08:18 PM2020-03-22T20:18:26+5:302020-03-22T20:18:26+5:30

Suresh Raina Tweet, So proud to see the whole nation following the advisories & observing the Janta Curfew | Janta Curfew: भारतीय खिलाड़ियों का PM मोदी को मिला जमकर सपोर्ट, सुरेश रैना बोले- बहुत गर्व हुआ देखकर

Janta Curfew: भारतीय खिलाड़ियों का PM मोदी को मिला जमकर सपोर्ट, सुरेश रैना बोले- बहुत गर्व हुआ देखकर

googleNewsNext
Highlightsविश्व में कोरोना वायरस से अब तक 13 हजार से ज्यादा मौत।पीएम मोदी ने देशवासियों से की थी 'जनता कर्फ्यू' की अपील।

पीएम मोदी ने देशवासियों से 22 मार्च को शाम 5 बजे कोरोना वायरस जैसी आपदा में काम कर रहे लोगों के सम्मान में ताली और थाली बजाने की अपील की थी, जिसका लोगों ने जमकर समर्थन किया।

जनता ने ठीक शाम 5 बजे अपनी बालकनी और छतों में आकर ताली और थाली बजाने के अलावा शंखनाद किया। रविवार को 'जनता कर्फ्यू' के चलते अधिकतर लोग घरों में ही रहें, जिसका लोगों ने सपोर्ट किया।

खुद भारतीय खिलाड़ियों ने इसका सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किए, जिनमें क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, वीवीएस लक्ष्मण और मोहम्मद कैफ जैसे दिग्गजों का भी नाम शुमा रहा।

भारतीय क्रिेकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट किया, "बहुत गर्व हुआ देखकर कि पूरा देश जनता कर्फ्यू को लेकर अडवाइजरी का पालन कर रहा है। सभी डॉक्टर, नर्सों, सशस्त्र सेना बलों, सपॉर्ट स्टाफ, एयरपोर्ट स्टाफ और उनका शुक्रिया जो इस मुश्किल घड़ी में काम कर रहे हैं।"

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी इसमें अपनी भागीदारी निभाई। कैफ ने परिवार के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "बालकनी में आएं और भारत को कोरोना मुक्त बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ने वालों को धन्यवाद दें..."

महानतम क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो शेयर किया...

पीएम ने जताया आभार: जनता द्वारा मिले इस व्यापक समर्थन के बाद खुद पीएम मोदी ने देशवासियों का शुक्रिया अदा किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "कोरोना वायरस की लड़ाई का नेतृत्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को देश ने एक मन होकर धन्यवाद अर्पित किया। देशवासियों का बहुत-बहुत आभार..." 

उन्होंने इसके बाद एक और ट्वीट किया, "ये धन्यवाद का नाद है, लेकिन साथ ही एक लंबी लड़ाई में विजय की शुरुआत का भी नाद है। आइए, इसी संकल्प के साथ, इसी संयम के साथ एक लंबी लड़ाई के लिए अपने आप को बंधनों (Social Distancing) में बांध लें।"

दुनियाभर के 170 देशों में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 13,444 मौतों के साथ 308,130 है। चीन में सबसे पहले दिसंबर में कोरोना वायरस का मामला सामने आया था। चीन में कोरोना वायरस के 81,054 मामले सामने आये जिसमें 3,261 लोगों की मौत भी शामिल हैं। इसमें से 72,244 लोग ठीक हो गए।

Open in app