शोएब अख्तर से प्रभावित हुए सुनील गावस्कर, कहा- 'बर्फ' वाले मेरे बयान पर उनकी टिप्पणी पसंद आई

सुनील गावस्कर ने अख्तर के प्रस्ताव पर कहा था कि भारत-पाकिस्तान के बीच सीरीज होने से दोनों देशों के खिलाड़ियों को सीखने को मिलेगा, लेकिन फिलहाल ये संभव नहीं है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 21, 2020 9:35 AM

Open in App
ठळक मुद्देविश्व में कोरोना वायरस का कहर।शोएब अख्तर ने पैसा जुटाने के लिए दिया था भारत-पाकिस्तान के बीच सीरीज का सुझाव।सुनील गावस्कर बोले, दोनों देशों के बीच सीरीज संभव नहीं।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का कहना है कि उन्हें शोएब अख्तर का लाहौर में बर्फ वाले बयान पर दिया गया जवाब पसंद आया।

गावस्कर ने मिड-डे में अपने कॉलम में लिखा, "पुराने समय की याद करने और मौजूदा स्थिति पर बात करने को लेकर पूर्व खिलाड़ियों के साथ जुड़ने की काफी अपील आ रही है। समझ में नहीं आ रहा कि किसे मानूं और किसे मना करूं।"

उन्होंने कहा, "मैंने रमीज राजा के साथ का लुत्फ उठाया लेकिन सबसे ज्यादा मुझे अख्तर के लाहौर में बर्फ वाले मेरे बयान पर उनकी टिप्पणी पसंद आई। तेज गेंदबाज के पास सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार है, मुझ पसंद आया।"

क्या था मामला: शोएब अख्तर ने कोरोना महामारी से निपटने हेतु दोनों देशों के लिए धन जुटाने के उद्देश्य से भारत-पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के आयोजन के प्रस्ताव पर दिया था।

इस पर सुनील गावस्कर ने कहा था कि लाहौर में बर्फबारी की संभावना अधिक है लेकिन मौजूदा हालात में भारत-पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं खेली जा सकती है। गावस्कर ने लिखा, "लाहौर में बर्फ गिरने की संभावना भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज से अधिक है।"

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने गावस्कर के बयान का जवाब देते हुए बर्फबारी की तस्वीर शेयर की। शोएब अख्तर ने लिखा, "सनी भाई, 'पिछले साल लाहौर में बर्फबारी हुई थी, इसलिए कुछ भी असंभव नहीं है।"

टॅग्स :कोरोना वायरसभारत vs पाकिस्तानसुनील गावस्करशोएब अख्तरपाकिस्तान क्रिकेट टीमभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या