IPL 2020: सुपर ओवर में RCB की धमाकेदार जीत पर आया सुनील शेट्टी का रिएक्शन, कहा- ऐसे क्रिकेट मत खेलो, मार दोगे

विराट कोहली की टीम ने मुंबई के खिलाफ सुपरओवर में मैच को अपने नाम किया। मैच इतना मजेदार था कि आखिरी समय तक किस टीम की जीत होगी यह पता लगाने नीमुमकिन सा था।

By अमित कुमार | Published: September 29, 2020 9:41 AM

Open in App
ठळक मुद्देबॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी ने ट्वीट कर इस मैच को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।सुनील क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं, वह खुद मुंबई हीरोज की कप्तानी कर चुके हैं।

क्रिकेट का क्रेज भारत में अलग ही लेवल का देखने को मिलता है। 19 सितंबर से आईपीएल के आगाज के साथ ही क्रिकेट फैंस एक बार फिर अपने मनपसंद खिलाड़ियों को सपोर्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी क्रिकेट को लेकर अक्सर कमेंट करते दिखाई पड़ते रहे हैं। आरसीबी और मुंबई के बीच सोमवार को खेला गया मुकाबले ने फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ाने का काम किया था। 

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी ने ट्वीट कर इस मैच को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। सुनील ने ट्वीट में लिखा, 'भाई लोग ऐसे क्रिकेट मत खेलो, मार दोगे.."। सुनील शेट्टी  का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। सुनील शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सुनील क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं, वह खुद मुंबई हीरोज की कप्तानी कर चुके हैं। 

रोमांचक रहा मुंबई और आरसीबी का मैच

एबी डिविलियर्स के कमाल और नवदीप सैनी की सुपर ओवर में की गई कसी हुई गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने रोमांच से भरे बड़े स्कोर वाले मैच में मुंबई इंडियंस पर जीत दर्ज करके इंडियन सुपर लीग (आईपीएल) में दो महत्वपूर्ण अंक हासिल किए। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर तीन विकेट पर 201 रन का मजबूत स्कोर बनाया था। मुंबई की टीम इसके जवाब में पांच विकेट पर 201 रन बनाकर मैच को सुपर ओवर तक पहुंचाया।

कोहली ने चौका लगाकर जिताया मैच 

मुंबई ने 99 रन की बेहतरीन पारी खेलने वाले ईशान किशन की बजाय कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या को सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिये उतारा लेकिन नवदीप सैनी ने इस ओवर में केवल सात रन दिये। मुंबई की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने पहली तीन गेंदों में केवल दो रन दिये, लेकिन डिविलियर्स ने चौथी गेंद पर चौका लगा दिया। बुमराह ने यार्कर की तो डिविलियर्स एक रन ही ले पाये। ऐसे में विराट कोहली ने नीची रहती फुलटॉस पर विजयी चौका लगाया।

टॅग्स :सुनील शेट्टीविराट कोहलीरोहित शर्माएबी डिविलियर्सरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या