Pakistan head coach: प्रतिमाह 4 करोड़ रुपये की मांग, आखिर कौन बनेगा पाकिस्तान का मुख्य कोच, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला दौड़ में

Pakistan head coach: पाकिस्तान के पूर्व विदेशी कोच रिचर्ड पायबस, बॉब वूल्मर, ज्यौफ लॉसन, डेव वाटमोर, ग्रांट ब्राडबर्न और मिकी आर्थर को इससे काफी कम फीस दी गई थी।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 14, 2024 11:45 AM2024-03-14T11:45:17+5:302024-03-14T11:46:06+5:30

Pakistan head coach Shane Watson not decision Cricket Board accepted fee demand approximately Rs 4 crore per month | Pakistan head coach: प्रतिमाह 4 करोड़ रुपये की मांग, आखिर कौन बनेगा पाकिस्तान का मुख्य कोच, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला दौड़ में

file photo

googleNewsNext
Highlightsआस्ट्रेलिया में वाटसन का परिवार है और अमेरिकी मेजर लीग से भी उसका करार है। अधिकतम समय पाकिस्तान में बिताये और घरेलू स्तर पर खिलाड़ियों को तैयार करे।शेन वाटसन अनुबंध पर हस्ताक्षर करने में समय ले रहे हैं।

Pakistan head coach: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला शेन वाटसन ने अभी तक पाकिस्तान का मुख्य कोच बनने के बारे में फैसला नहीं लिया है। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उनकी फीस की मांग स्वीकार कर ली है। बोर्ड के सूत्रों के अनुसार वाटसन ने सालाना 20 लाख डॉलर मांगे हैं, जो प्रतिमाह करीब चार करोड़ रुपये होते हैं। यह पाकिस्तान में किसी विदेशी कोच की सबसे ज्यादा फीस होगी। पाकिस्तान के पूर्व विदेशी कोच रिचर्ड पायबस, बॉब वूल्मर, ज्यौफ लॉसन, डेव वाटमोर, ग्रांट ब्राडबर्न और मिकी आर्थर को इससे काफी कम फीस दी गई थी।

सूत्र ने कहा ,‘आस्ट्रेलिया में वाटसन का परिवार है और अमेरिकी मेजर लीग से भी उसका करार है। वह सारे विकल्पों पर विचार कर रहा है क्योंकि बोर्ड चाहता है कि वह अधिकतम समय पाकिस्तान में बिताये और घरेलू स्तर पर खिलाड़ियों को तैयार करे।’ उन्होंने कहा कि वाटसन अनुबंध पर हस्ताक्षर करने में समय ले रहे हैं।

क्योंकि पीसीबी में और कोचिंग स्टाफ में लगातार बदलाव हो रहे हैं। वाटसन इस समय पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लेडिएटर्स के कोच हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग में भी कोचिंग कर चुके हैं लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्हें इसका अनुभव नहीं है।

 

Open in app